पटना में युवक का मर्डर:ई रिक्शा से लौट रहा था अपने घर, अपराधियों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

पटना3 महीने पहले

पटना के गौरीचक में शनिवार की देर रात अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला। अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचानन गौरीचक थाना क्षेत्र के लंका कछुआरा निवासी अशोक कुमार के 20 वर्षीय पुत्र कारू कुमार के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कारू कुमार ई-रिक्शा चलाने का काम करता था। शनिवार रात वह ई-रिक्शा से अपने घर लंका कछुआरा लौट रहा था। इसी क्रम में जैसे ही कारू नाद घाट के नजदीक पहुंचा पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ कई गोलियां चला दी। गोली लगते हैं गोली लगते हैं कारू वहीं गिर पड़ा।

गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हुए और कारू को इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गौरीचक पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे से बात करने पर उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।

खबरें और भी हैं...