• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Mustard And Refined Oil Were Loaded On The Car, A Few Steps Away From Jakkanpur Police Station, The Weapon Was Shown

कार से आए बदमाशों ने लूटा पिकअप वैन:सरसों और रिफाइन तेल थी गाड़ी पर लोड, जक्कनपुर थाना से चंद कदम की दूरी पर पिस्टल दिखा की थी वारदात

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी पटना में गौरीचक थाना के तहत बहुआरा गांव के रहने वाले हैं। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी पटना में गौरीचक थाना के तहत बहुआरा गांव के रहने वाले हैं।

पटना पुलिस ने रविवार को दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। दोनों ने 7 अक्टूबर को लाखों रुपए के सरसों और रिफाइन तेल से लोडेड पिकअप वैन को लूटा था। लुटेरे कार पर सवार थे। लुटेरों ने पिस्टल दिखा ड्राइवर को रुकवाया और हाथ-पैर बांध कर, उसे जानीपुर इलाके में फेंक दिया था। लोकल लोगों के मदद से ड्राइवर पुलिस तक पहुंचा। फिर लूट की जानकारी जक्कनपुर थाना को दी गई थी। इसके बाद FIR दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

एक अपराधी का नाम अमित कुमार है तो दूसरे का मनी शंकर कुमार। दोनों की उम्र 25 से 30 साल के बीच की है। ये दोनों ही पटना में गौरीचक थाना के तहत बहुआरा गांव के रहने वाले हैं। लूट के इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने 36 घंटे के अंदर बहुआरा गांव से दो अपराधियों के साथ-साथ लूटी गई पिकअप और उसमें लोग लाखों रुपए का तेल बरामद किया है। साथ ही लूट के लिए इस्तेमाल किए गए डिजायर कार और बोलेरो पिकअप भी जब्त किया गया है।

इधर, सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार के अनुसार, लुटेरों का यह गैंग काफी बड़ा है। पटना और नालंदा के कई अपराधी इस गैंग के मेंबर हैं। बाकी के अपराधियों के बारे में अमित और मनी शंकर से पूछताछ की जा रही है। इनके आपराधिक हिस्ट्री को भी खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...