पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

व्यवसायी से लूट मामला:मुजफ्फरपुर के प्रिंसिपल से होगी पूछताछ, संलिप्तता दिखी ताे हाेगी गिरफ्तारी

पटना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

महाराष्ट्र के जलगांव के रहने वाले व्यवसायी मनोज शोभाराम भाटी से साढ़े तीन लाख की लूट के मामले की जांच करने गांधी मैदान थाने की पुलिस मुजफ्फरपुर जाएगी। जिस भीमजी नाम के प्राचार्य का नाम व्यवसायी ले रहा है, उससे पूछताछ करेगी। उसका मोबाइल नंबर फिलहाल बंद आ रहा है। व्यवसायी का आरोप है कि भीमजी ने ही उसे पैसे लगाने और तीन महीने में दोगुना हो जाने का प्रलोभन दिया था।

इसके बाद उसके आदमी पटना आए और पैसे लेकर फरार हो गए। भीमजी से पूछताछ में अगर उसकी संलिप्तता दिखी तो पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। साथ ही पुलिस उन लोगों को भी तलाश रही है जो व्यवसायी से पैसे लेने स्कार्पियो से पटना के होटल आया था। थानेदार रंजीत वत्स ने कहा कि हमलोग छानबीन कर रहे हैं। जल्द ही व्यवसायी के पैसे उसे वापस मिल जाएंगे और आरोपी गिरफ्तार भी होंगे।

गाड़ी और मोबाइल नंबर की पुलिस कर रही पड़ताल

इधर पुलिस को उस स्काॅर्पियो का नंबर भी मिला है जिससे पैसे लेने शातिर पटना आए थे। मनोज से मिलने आए लोगों का फोन नंबर भी पुलिस के पास है। पुलिस को सोमवार को नंबर का और स्काॅर्पियो का पूरा डिटेल मिल जाएगा। इधर मनोज कल मुंबई के लिए रवाना हो जाएगा। मनोज ने बताया कि सोमवार को सुबह आठ बजे दानापुर स्टेशन से उसकी ट्रेन है। उसने कहा कि सिटी एसपी से मेरी बात हुई है। उन्होंने भरोसा दिया है कि आरोपी की गिरफ्तारी होगी और पैसे भी वापस मिल जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें