लोजपा के 3 सांसदों के टूटने की खबर पर बवाल:राष्ट्रीय लोजपा ने कहा- एकजुट हैं हमारे सांसद, महागठबंधन भ्रामक खबर फैला रहा है

पटना4 महीने पहले

बिहार के राजनीतिक गलियारे में शनिवार को दोपहर बाद एक बार फिर से खलबली मच गई। इस बार हड़कंप मचा केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस की पार्टी में। अचानक से यह खबर सामने आई कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के तीन सांसद पार्टी छोड़ रहे हैं। महागठबंधन से जुड़े जदयू और आरजेडी में शामिल हो रहे हैं। इस बात के सामने आते ही पटना से दिल्ली तक हड़कंप मच गया। अटकलों का बाजार गर्म हो गया।

बातें ये सामने आने लगी कि राष्ट्रीय लोजपा के सांसद चंदन सिंह, वीणा देवी और महबूब अली कैसर पार्टी को छोड़ रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने भी इस बात को स्पष्ट कर दिया की उनके पार्टी से कोई नहीं जा रहा। महागठबंधन भ्रामक खबर फैला रहा है।

इस बात को मजबूती तब और मिल गई, जब सांसद चंदन सिंह का मोबाइल बंद मिलने लगा। फिर पटना में कौशल्या स्टेट स्थित उनके ऑफिस भी भास्कर टीम पहुंची। मगर, वहां भी कोई नहीं मिला। कई घंटों तक इस मामले में किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। राष्ट्रीय लोजपा के प्रवक्ताओं को कॉल किया जाने लगा। मगर, उस वक्त तक उनके पास भी कोई ठोस जानकारी नहीं थी।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने तीन सांसदों के पार्टी छोड़ने की बात को ही गलत बताया।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने तीन सांसदों के पार्टी छोड़ने की बात को ही गलत बताया।

सांसदों के एकजुट होने का किया दावा
शाम 4 बजे के बाद राष्ट्रीय लोजपा की तरफ से इस प्रकरण में एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने तीन सांसदों के पार्टी छोड़ने की बात को ही गलत बताया है। इनका दावा है कि इनकी पार्टी के अंदर किसी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। पार्टी के सभी सांसद एकजुट हैं।

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को मिलाकर पार्टी में कुल 5 सांसद हैं। कुछ मीडिया चैनलों में पार्टी के टूट की खबर चली है। जो पूरी तरह से भ्रामक और अफवाह। श्रवण अग्रवाल ने आरोप लगाया कि महागठबंधन में शामिल पाटिर्यों ने योजनाबद्ध तरीके से इस भ्रामक खबर को फैलाया है।

पार्टी के सभी सांसदों ने कहा है कि NDA गठबंधन के साथ पूरी मजबूती से केन्द्र और बिहार में पशुपति कुमार पारस के नेतृत्व में रहेगें। NDA गठबंधन को और भी मजबूत बनाने बनाएंगे। इसके लिए जो भी कुर्बानी देनी होगी हम लोग देने के लिए तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...