पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:राष्ट्र पुनर्निर्माण है परिषद का उद्देश्य : डॉ सुग्रीव

डालमियानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद डेहरी नगर इकाई की एक बैठक डेहरी के राजपूताना मुहल्ले के पाठक क्लासेस में की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार प्रांत के प्रांत संगठन मंत्री डॉ सुग्रीव कुमार एवं वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के विश्वविद्यालय संयोजक मनीष उर्फ यश उपाध्याय उपस्थित थे। बैठक का संचालन नेहरू कॉलेज के छात्रसंघ के पूर्व संयुक्त सचिव आदित्य पटेल ने किया ।

मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित प्रांत संगठन मंत्री सुग्रीव कुमार ने विद्यार्थी परिषद की आगामी कार्यक्रम प्रदेश अभ्यास वर्ग, राष्ट्रीय अधिवेशन एवं राम मंदिर निर्माण हेतु धन संग्रह जैसे कार्यक्रमों को लेकर विशेष चर्चा की । विद्यार्थी परिषद की सैद्धांतिक भूमिका एवं कार्यशैली के बारे में चर्चा की एवं विद्यार्थियों को परिषद के उद्देश्य राष्ट्र पुनर्निर्माण से अवगत कराते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता सदैव समाजहित,छात्रहित एवं राष्ट्रहित को लेकर तत्पर रहती है। दक्षिण बिहार का प्रांत अभ्यास वर्ग 19 दिसंबर से 21 दिसंबर तक आरा में होना तय हुआ हैं ।

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि विद्यार्थी परिषद इस वर्ष अपने के विशेष कार्यक्रम के तहत राम मंदिर निर्माण हेतु धन संग्रह का कार्यक्रम पूरे प्रांत में चलाएंगी जिसका उद्देश्य है कि राम को मानने वाले भारत देश के सभी नागरिकों का सहयोग उनके आराध्य प्रभु श्री राम के भवन निर्माण हेतु होना चाहिए ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser