पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाहन लूट:फाेरलेन पर नवादा के चालक की गाेली मारकर हत्या, स्काॅर्पियाे लूटी

पटना/फतुहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतुहा में स्काॅर्पियो लूट के दौरान हत्या के बाद घटनास्थल की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
फतुहा में स्काॅर्पियो लूट के दौरान हत्या के बाद घटनास्थल की जांच करती पुलिस।
  • फतुहा इलाके में रेस्टाेरेंट के पास वारदात, पटना से लाैट रही थी गाड़ी

फतुहा फाेरलेन पर बुद्धूचक के पास नूतन पेट्रोल पंप के आगे पीहु रेस्टोरेंट के पास वाहन लुटेरो ने एक स्कार्पियो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद स्कार्पियाे भी लूटकर फरार हाे गए। हत्या और लूट की यह बड़ी घटना फतुहा थाना इलाके में रविवार की देर शाम हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस माैके पर पहुुंची। मृतक के पाॅकेट में ड्राइविंग लाइसेंस था जिससे उसकी पहचान नवादा जिले के कौआ कोल के सतेन्द्र यादव के रुप में हुई है। 40 साल का सत्येंद्र भुनेश्वर यादव का बेटा था।

सत्येंद्र पटना में किसी सवारी काे छाेड़ने के लिए आया था। उसके बाद वह नवादा लाैट रहा था। पीहु रेस्टोरेंट के पास वह गुटका लेने काे उतरा। गुटका लेने के बाद जैसे ही वह स्कार्पियाे पर बैठने के लिए चला, इसी बीच दाे वाहन लुटेरे उससे गाड़ी का चाबी छीनने लगे। वह वहां से पैदल भागने की काेशिश करने लगा।

इसी दाैरान लुटेराें ने उसे गाेली मार दी। गाेली सीने में लगी और वहीं पर उसने दम ताेड़ दिया। फिर लुटेरे उसके स्कार्पियाे काे लेकर पटना की ओर फरार हाे गए। जिस तरह से वारदात काे अंजाम दिया गया, उससे यह साफ है कि हथियारबंद वाहन लुटेरे उस रेस्टाेरेंट के आसपास पहले से माैजूद थे।

फाेरलेन पर नहीं थी गश्ती, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

घटना के बाद फतुहा एसडीपीओ राजेश मांझी, फतुहा थानेदार मनीष कुमार माैके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। स्थानीय लाेगाें के अनुसार, फाेरलेन पर पुलिस की गश्ती नहीं हाेती है। इस वजह से इस तरह की वारदात करने के बाद लुटेरे फरार हाे जाते हैं। हत्या और वाहन लूट के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगालते ही टाॅल प्लाजा तक आ गई।

हालांकि लुटेराें का ठाेस सुराग नहीं मिला। हाल ही में टाॅल प्लाजा के पास अपराधियाें ने एक कार लूट लिया था और फरार हाे गए। इस मामले में भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। फतुहा थानेदार मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस लुटेराें का सुराग लगाने में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser