प्रो कबड्डी लीग सीजन 9:नीरज कुमार करेंगे पटना पाइरेट्स टीम की कप्तानी, 7 अक्टूबर से शुरू होगा मैच

पटना2 महीने पहले
प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन की शुरुआत होने जा रही।

कबड्डी देखने वाले लोगो के लिए एक अच्छी खबर निकल कर सामने आई है प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन की शुरुआत होने जा रही है। प्रो कबड्डी लीग का नौवां सीजन 7 अक्टूबर से शुरू होगा। बता दें कि इसके लिए पहले हाफ का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इस साल मैच का आयोजन बेंगलुरु पुणे और हैदराबाद में किया जाएगा।

वही बिहार के लोगों को पटना पाइरेट्स की टीम से काफी उम्मीदें हैं। इस बार पटना पाइरेट्स का कमान नीरज कुमार संभालेंगे। नीरज कुमार हरियाणा के रहने वाले हैं और वह एक बेहतरीन खिलाड़ी भी रह चुके हैं। पता नहीं कि वह 1 दशक से अधिक समय से कबड्डी खेल रहे हैं। नीरज ने आर्मी के लिए भी कबड्डी मैच खेला है। वहीं इस बार पटना की टीम के साथ नए कोच रवि शेट्टी अपने अनुभव सेटिंग को बेहतर ट्रेनिंग देने की कोशिश कर रहे हैं।

इस बार पटना पाइरेट्स का कमान नीरज कुमार संभालेंगे।
इस बार पटना पाइरेट्स का कमान नीरज कुमार संभालेंगे।

प्रो कबड्डी लीग की सबसे सफल टीम है पटना पायरेट्स, तीन बार जीता है खिताब।

पटना पाइरेट्स प्रो कबड्डी लीग की सबसे सफल टीम में से एक है इस टीम ने अब तक तीन बार सीजन का खिताब जीता है। पटना पाइरेट्स की टीम पिछले सीजन में भी उपविजेता रही थी वहीं इस बार भारत की टीम ने इस सीजन में एक बार फिर से चौथी तो फिर हासिल करने के लिए मैदान पर उतरेगी। जयपुर पिंक पैंथर्स, यू मुंबा, बेंगलुरु बुल्स, बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली केसी ने एक एक बार खिताबी जीत दर्ज की

प्रो कबड्डी लीग नवमी सीजन के लिए फिलहाल अब तक 66 मैच का शेड्यूल जारी किया गया है। वही बचे हुए मैच का शेड्यूल अक्टूबर के महीने में जारी कर दिया जाएगा। इस बार 7 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक का मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा वहीं 28 अक्टूबर से मैच पुणे में खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं...