पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधानसभा चुनाव:नेमतुल्लाह का तेजस्वी पर हमला- मुसलमानों का टिकट काटा, टिकट बंटवारे में करोड़ों रुपए वसूले

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नीतीश कुमार ने अनुज को जदयू की सदस्यता दिलाई।

ऐन चुनावी मौके पर जदयू को कई नेताओं की आमद हुई। राजद विधायक मो.नेमतुल्लाह, पूर्व केंद्रीय मंत्री दशई चौधरी, पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार, कांग्रेस के सीतामढ़ी जिलाध्यक्ष विमल शुक्ला व शिवहर जिला प्रभारी आदित्य मिश्रा ने अपने समर्थकों के साथ जदयू की सदस्यता ग्रहण की। जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को अनुज को सदस्यता दिलाई, तो प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने अन्य को।

नेमतुल्लाह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर मुस्लिमों को अपमानित करने का आरोप लगाया। कहा-राजद ने चुन-चुनकर मुस्लिमों का टिकट काटा। दुष्कर्म के आरोपियों को टिकट दिया। टिकट बंटवारे में करोड़ों वसूले गए। दशई चौधरी ने कहा कि राजद में अब युवराज का राज है। तेजस्वी, किसी से बात भी नहीं करते हैं। नेताओं का अपमान करते हैं।

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष बने अनुज
जदयू ने अनुज कुमार सिंह को अपना प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अनुज को जदयू की सदस्यता दिलाई। अनुज ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के न्याय के साथ विकास से प्रभावित होकर मैंने जदयू की सदस्यता ग्रहण की है। वशिष्ठ नारायण सिंह ने उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया। कहा-उनके आने से पार्टी को खासकर मगध के इलाके में और ताकत मिलेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें