पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • New State Congress In charge Bhakta Charan Said All MLAs United, News Of Breakdown In Congress Is Misleading

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस में सब ठीक:नए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण बोले- सभी विधायक एकजुट, कांग्रेस में टूट की खबर भ्रामक

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्टी में कहां- कहां बदलाव की है जरूरत, उसकी करेंगे पड़ताल

कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि बिहार में पार्टी में टूट की खबरें भ्रामक हैं। कहीं कोई टूट नहीं होगी। सभी विधायकों से मेरी बातचीत हुई है और वे एकजुट हैं। बिहार कांग्रेस को और मजबूत करना मेरी प्राथमिकता है। प्रखंड स्तर तक कांग्रेस में मजबूत लोग रहें, इस पर काम करना है। सबको साथ लेकर चलना है और संगठन को धारदार बनाना है।

बिहार के मजदूर, गरीब, किसानों को न्याय कैसे मिले, उसके लिए काम करना है। हर मोर्चे पर बिहार सरकार को मजबूती से घेरेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार दौरे पर पार्टी की आगे की रणनीति तय की जाएगी। पार्टी में कहां-कहां बदलाव की जरूरत है, इसकी पड़ताल करुंगा।

महागठबंधन के अन्य दलों के नेताओं से मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। बिहार में राजद, कांग्रेस लेफ्ट पार्टियों का गठबंधन बना रहेगा। यह सब ऐसी पार्टियां हैं जिनकी सेक्युलर धारा है। भाजपा को रोकने के लिए सब को एकजुट रहना बहुत जरूरी है।

11 से तीन दिवसीय दौरे पर आएंगे बिहार प्रभारी

बिहार कांग्रेस के नए प्रभारी (इंचार्ज) व पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास नियुक्ति के बाद पहली बार 11 जनवरी को बिहार आ रहे हैं। अपनी तीन दिवसीय इस यात्रा में वे कई बैठक करेंगे। 11 जनवरी को वे प्रदेश कांग्रेस वर्किंग कमेटी, एडवायजरी कमेटी, सभी वर्तमान और पूर्व सांसद-विधायक-एमएलसी के साथ-साथ फ्रंटल संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों की संयुक्त बैठक को संबोधित करेंगे।

फिर सभी वर्तमान सांसद, विधायक और एमएलसी के साथ विचार-विमर्श करेंगे। किसान आंदोलन को देखते हुए मंगलवार को प्रदेश, जिला और प्रखंड स्तर के किसान सेल के नेताओं के साथ आगामी आंदोलन को लेकर विमर्श करेंगे। 13 जनवरी को दिल्ली लौट जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें