पटना में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या:सुबह नाश्ता कर ऑफिस में बैठे थे, बाइक सवार अपराधियों ने आकर मारी 3 गोली

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदपुर रामपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नीरज की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फरीदपुर रामपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नीरज की फाइल फोटो।

पटना में मंगलवार सुबह अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह-सुबह अपराधियों ने नाश्ता कर अपने ऑफिस में बैठे फरीदपुर रामपुर पंचायत के मुखिया नीरज को ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी। इसके बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी मुखिया के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें, 15 नवंबर को 7वें चरण का मतदान हुआ था। 17 नवंबर को हुई मतगणना में उन्होंने मुखिया पद पर जीत दर्ज की थी। उसी दिन उनके साले की हादसे में मौत हो गई थी।

फरीदपुर रामपुर पंचायत में मुखिया के घर के पास जुटी लोगों की भीड़।
फरीदपुर रामपुर पंचायत में मुखिया के घर के पास जुटी लोगों की भीड़।

वारदात पटना के जानीपुर थाना इलाके की है। जहां मंगलवार सुबह फरीदपुर बाजार में फरीदपुर रामपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नीरज को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन पटना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया। जानीपुर थानेदार उत्तम कुमार ने बताया, 'चुनावी रंजिश में अपराधियों ने गोली मारी है।'

आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

मुखिया की बहन ने बताया, 'सुबह लगभग 9:30 बजे मुखिया नीरज कुमार घर से नाश्ता करके अपने ऑफिस आश्रम के पास बैठे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार अपराधी उनके नजदीक पहुंचे और गोलियों से भून डाला। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और अपराधियों को भागते देख शोर मचाया।' इस घटना के बाद गांव के लोग काफी उग्र हो गए और पुलिस के सामने उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

एक महीने पहले साले की हुई थी मौत

बता दें, 17 नवंबर को जीजा नीरज कुमार की जीत पर साला सतीश कुमार फरीदपुर गांव में बीच रोड पर DJ बजाकर डांस कर रहा था। तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...