सियासी वार पलटवार:नीतीश कुमार कहीं से लड़ें, जमानत जब्त होगी

पटना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी - Dainik Bhaskar
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा नीतीश कुमार कहीं से भी लोकसभा का चुनाव लड़ें, जनता उन्हें बुरी तरह पराजित करेगी और वे अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे।

मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद का सपना देखने वाले नीतीश कुमार भाजपा के बढ़ते जनाधार और प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से इतना डरे हुए हैं कि वे यूपी में सपा के गढ़ फूलपुर और मिर्जापुर से प्रत्याशी बनने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में बिहार की 40 सीटों में से जदयू सिर्फ दो पर जीता था। उसमें भी नालंदा संसदीय सीट पर मात्र 8 हजार वोटों के अंतर से उसकी प्रतिष्ठा बची थी। इस बार भाजपा 35 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

यूपी में बुआ-बबुआ मिलकर भी भाजपा को रोक नहीं पाये
मोदी ने कहा कि यूपी में बुआ-बबुआ (मायावती-अखिलेश यादव) के साथ आने के बावजूद भाजपा 2019 के संसदीय चुनाव में 64 सीटें जीतीं। हाल के उपचुनाव में सपा आजमगढ़ और रामपुर में अपनी सीट नहीं बचा सकी।

उन्होंने कहा इससे पहले यूपी के दो लड़के (अखिलेश, राहुल) मिल कर भी भाजपा का विजय रथ रोक नहीं पाए थे। मोदी ने कहा कि जिस पार्टी का यूपी के विधानसभा चुनाव में भी खाता नहीं खुलता, उसके नेता नीतीश कुमार दो लड़कों के कहने पर वहां की किसी सीट पर लड़ें, उनकी जमानत जब्त होगी।

खबरें और भी हैं...