छात्र JDU प्रदेश के महासचिव बने नीतीश पटेल:JDU की प्रदेश इकाई का गठन हुआ गठन, पटना विवि को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की मांग

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश इकाई के गठन में कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
प्रदेश इकाई के गठन में कार्यकर्ता।

जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश इकाई का गठन किया गया। इसमें छात्र जदयू पटना विश्वविद्यालय के पूर्व महासचिव हरनौत निवासी नीतीश पटेल को छात्र जदयू बिहार प्रदेश महासचिव बनाया गया। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के निर्देशों पर जनता दल यूनाइटेड से जुड़े संघर्षील चेहरों को उस इकाई गठन में प्राथमिकता दी गई।

प्रदेश महासचिव नीतीश पटेल ने अपने संबोधन में वहां मौजूद सभी को छात्रों के हक के लिए सड़कों पर संघर्ष करने की हिदायत दी। कहा कि बंद कमरों की एसी वाली राजनीति से आम जनमानस का कोई भला नहीं होने जा रहा। माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपनों का बिहार बनाना और उनके द्वारा किए गए कार्यों को जन जन तक पहुंचाना ही हमारी प्राथमिकता है। चाहे वो उनकी मुख्यमंत्री बालिका प्रोत्साहन राशि योजना की बात हो या साइकिल पोशाक राशि की। या स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना हो।

जनता दल यूनाइटेड कार्यालय के सभागार में वहां मौजूद तमाम छात्र नेताओं ने पटना विश्वविद्यालय को सेंट्रल यूनिवर्सिटी बनाने का भी अनुरोध किया। पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों को याद दिलाते हुए नीतीश पटेल ने भी कहा की इन बातों पर विचार किया जाना चाहिए। साथ ही राजभवन विश्वविद्यायल दागी अधिकारियों पर कार्रवाई करें। मौके छात्र जदयू ने प्रशांत राज, हिमांशु शेखर, अल्कामा अली को प्रदेश उपाध्यक्ष, पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ कोषाध्यक्ष कोमल कुमारी और अतुल सिंह को छात्र जदयू का मुख्य प्रवक्ता घोषित किया।।

खबरें और भी हैं...