• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Notorious Criminal Of Phulwari Sharif Arrested, In Many Cases, The Police Was Looking For, A Few Months Ago Two People Were Shot

फुलवारी शरीफ का कुख्यात अपराधी गिरफ्तार:कई मामलों में थी पुलिस को तलाश, कुछ माह पहले दो लोगों पर चलाई थी गोली

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फुलवारी शरीफ नगर का कुख्यात अपराधी मोहम्मद अहसान उर्फ मोनू को पुलिस ने गुरुवार को खगौल लख के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया है। मोनू पर हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज हैं। फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस कई महीने से मोनू को तलाश रही थी।

बताते चलें कि लगभग 4 माह पूर्व मोहम्मद एहसान ने बॉली मोहल्ला के नजदीक मोहम्मद तौसीफ उर्फ बादशाह सहित दो लोगों को गोलियों से भून डाला था। इस गोलीबारी में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए थे। घटना के बाद घायल के परिजनों ने फुलवारी शरीफ थाने में मोनू के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि उस वक्त से ही मोनू फरार चल रहा था। गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की कुख्यात मोनू खगोल लख के नजदीक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने एक टीम का गठन कर मोहम्मद मोनू को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि इसी क्रम में मोनू के अन्य साथी पुलिस को देखते ही वहां से फरार हो गए।

मोनू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस राहत की सांस ली है। इतना ही नहीं बाजार के दुकानदारों और आम जनता को भी राहत मिली है। उसके खिलाफ रंगदारी ,हत्या का प्रयास , आर्म्स एक्ट , बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम समेत फुलवारी समेत अन्य थानों में मामला दर्ज है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि पूर्व में वह जेल भी जा चुका है।

क्या था मामला

7 मई 2022 को एहसान उर्फ मोनू ,सैफ उर्फ सेफी , विक्की मल्लिक उर्फ गोविंदा ,विक्की बादशाह उर्फ विक्की खोखो ने अपने प्रतिद्वंदीत अपराधकर्मी तौसिफ बादशाह एवं राहगीर को हत्या की नीयत से गोली मार दी थी। मगर तौसिफ और अन्य रहागीर गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे।थानेदार एकरार अहमद ने बताया कि गिरफ्तार मोनू का अपराधिक इतिहास भी अन्य थानों से मांगा गया है। उसे रिमांड पर लेकर पूछ ताछ करेगी।

खबरें और भी हैं...