पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Now Threatens Sushant's Family, Father Writes Open 9 page Letter, Says miscreants Surrounded Sushant

डेथ मिस्ट्री:अब सुशांत के परिवार को दी धमकी, पिता ने 9 पेज का खुला पत्र लिखा, कहा-बदमाशों ने सुशांत को घेर लिया था

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच और उस पर सियासत जारी है। इस बीच, सुशांत के पिता केके सिंह ने बुधवार को 9 पन्ने का खुला पत्र जारी किया है। इसमें कहा गया कि सुशांत के परिवार को सबक सिखाने की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सवाल सिर्फ सुशांत की निर्मम हत्या के साथ यह भी है कि क्या महंगे वकील कानूनी पेचीदगियों से न्याय की भी हत्या कर देंगे?’ वहीं, सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मौत को हत्या बताया है। उन्होंने सुशांत के फ्लैट-मेट सिद्धार्थ पिठानी को संदिग्ध और शातिर आरोपी बताया।

पिता का पत्र: पैसों के दम पर वापस आया हनी ट्रैप गैंग
केके सिंह ने फिराक के शेर से पत्र की शुरुआत करते हुए लिखा- तू इधर-उधर की न बात कर ये बता कि काफिला क्यों लुटा, मुझे रहजनों से गिला नहीं तेरी रहबरी का सवाल है।’ उन्होंने लिखा, “कुछ साल पहले की ही बात है। न कोई सुशांत को जानता था, न उसके परिवार को। आज उसकी हत्या को लेकर करोड़ों लोग व्यथित हैं और सुशांत के परिवार पर चौतरफा हमला हो रहा है। आखिर ‘सुशांत का परिवार’ होने का मतलब क्या है? पहली बेटी में जादू था। कोई आया और चुपके से उसे परियों के देश ले गया। दूसरी राष्ट्रीय टीम के लिए क्रिकेट खेली। तीसरे ने कानून की पढ़ाई की तो चौथे ने फैशन डिजाइन में डिप्लोमा किया।

पांचवां सुशांत था, जिसके लिए मां मन्नत मांगती है। पूरी उमर, सुशांत के परिवार ने ना कभी किसी से कुछ लिया, ना कभी किसी का आहत किया। सुशांत को ठगों-बदमाशों लालचियों का झुंड घेर लेता है। जिन पर सुशांत की सुरक्षा की जिम्मेदारी थी, वे लोग खुद उसके मृत शरीर की फोटो वायरल करके उसकी प्रदर्शनी लगा रहे थे। उनकी लापरवाही से सुशांत मरा। इतने से मन नहीं भरा तो उसकी मानसिक बीमारी की कहानी चलाकर उसके चरित्र को मारने में जुट जाते हैं। सब्र का बांध तब टूटा, जब महीना बीतते-बीतते महंगे वकील और नामी पीआर एजेंसी से लैस ‘हनी ट्रैप’ गैंग डंके की चोट पर वापस लौटता है। सुशांत को लूटने-मारने से तसल्ली नहीं हुई। मदद करें...अंग्रेजों के वारिस हैं, एक अदना हिंदुस्तानी मरे, इन्हें क्यों परवाह हो? पीड़ित से कुछ मिलना नहीं, सो मुलजिम की तरफ हो लेते हैं।

पवार बोले-सीबीआई जांच पर आपत्ति नहीं
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मुझे सीबीआई जांच पर आपत्ति नहीं है। लेकिन, मैं पिछले 50 साल से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर भरोसा करता हूं।

ईडी ने जब्त किए रिया के मोबाइल फोन
मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में ईडी ने रिया, उनके पिता इंद्रजीत और भाई शोविक के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। एजेंसी ने उनसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी एकत्र किए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें