पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नर्स के बेटे को मारी गोली:बाढ़ में हुई युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी, घटनास्थल पर पहुंचे ASP

बाढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाढ़ अनुमंडल अस्पताल के बाहर जमा लोग। - Dainik Bhaskar
बाढ़ अनुमंडल अस्पताल के बाहर जमा लोग।

बाढ़ थाना क्षेत्र के लंगरपुर रोड में मंगलवार की देर शाम बदमाशों ने एक नर्स के बेटे को गोली मार दी। गोली लगने के बाद लोग उसे अनुमंडल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद बाढ़ ASP अंबरीष राहुल और थानाध्यक्ष संजीत कुमार दल बल के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंच गए, जहां परिजनों और ग्रामीणो से घटना के संबंध में जानकारी ली।

ASP अंबरीष राहुल के निर्देश पर अनुमंडल अस्पताल में लगे CCTV फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया गया। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने भुवनेशवरी चौक के पास आगजनी कर दी। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर जाम को समाप्त करवाया। पुलिस बदमाशों की शिनाख्त करने में जुट गई हैं। प्रधान लिपिक कमल नयन ने बताया कि मृतक का नाम सूरज पासवान उर्फ प्रवीण है। उसकी मां प्रतिभा रानी अनुमंडल अस्पताल में GNM के पद पर कार्यरत है। मंगलवार को मृतक की मां की ड्यूटी रात्रि आठ बजे से अनुमंडल अस्पताल में थी। युवक की हत्या बदमाशों ने किस कारण से की, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

हत्यारों की गिरफ्तारी में जुटी है पुलिस
घटना के बाद आसपास के कई थानों की पुलिस को बुलाया गया। अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस हत्यारों की शिनाख्त कर जल्द गिरफ्तारी की जाने का आश्वासन दे रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्मार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें