पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बभनगांवा में शौच करने गयी वृद्ध महिला गड्ढे में डूबी, मौत

बडहरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बड़हरा के बभनगांवा में महिला की मौत के बाद जुटी भीड़।

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनगांंवा गांव में एक बुजुर्ग महिला की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। यह घटना गांव के खेल मैदान के पास हुई। मृतक स्व कमली यादव की 65 वर्षीय पत्नी नाजिया देवी है। वह रोज की तरह मंगलवार सुबह शौच करने के लिए खेल मैदान स्थित बड़ा गड्ढा के समीप गई हुई थी। सुबह पहर अंधेरा होने के कारण वह कुछ समझ नहीं सकी। उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में जा गिरी। जब मृतका घर नहीं पहुंची तो आस-पड़ोस में उसका बेटा सुरेंद्र यादव खोज करने निकला। खोजते- खोजते वह गड्ढा के समीप गया। जहां उसका साड़ी दिखाई दिया। पानी में घुसकर उसके शव को निकाला गया। उसके बाद स्थानीय चौकीदार को इसकी सूचना दी गई। मौके पर थानाध्यक्ष विजय कुमार पांडेय पहुंचे। पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा।

आग में झुलसी महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

आरा | सदर अस्पताल में आग से झुलसी एक अधेड़ महिला की मौत मंगलवार को इलाज के दौरान हो गई। मृतका 53 वर्षीय उषा देवी बक्सर जिले के बगेनगोला गांव निवासी राजदेव प्रसाद की पत्नी थी। परिजनों के अनुसार मंगलवार की सुबह गैस चूल्हा पर खाना बना रही थी कि उसी दौरान आग की चपेट में आ गई। देखते ही देखते वह गंभीर रूप से झुलस गई। इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतका को दो पुत्र चंदन, संटु व एक पुत्री नीलम देवी है। परिजन अपनी स्वेच्छा से शव का बिना पोस्टमार्टम कराए ही वापस गांव लेकर चले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें