पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे का कारोबार:पुलिस चला रही नशे के खिलाफ अभियान दूसरी तरफ नशे के सौदागर फस-फूस रहें

पटना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रनई व छिंदिया से नशे की सामाग्री के तीन गिरफ्तार

रनई शिवानी ढाबा तिगड्डा में व छिंदिया में तीन नशे के सौदागरों को पुलिस ने पकड़ा है। इनसे नशीली दवाई जब्त कर पटना पुलिस ने हिरासत में लिया है। बता दें कि कोरिया पुलिस के चलाए जा रहे नशा विरोधी अभियान के बाद भी नशे का कारोबार नहीं रुक रहा हैं। आए दिन हो रही कार्रवाई के बाद भी इनका धंधा खूब फल-फूल रहा है। सोमवार को नशीले इंजेक्शन की बिक्री करने वाले युवक को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत रनई में शिवानी ढाबा तिगड्डा के पास विजय साहू ब्रायलर की दुकान में नशीले इंजेक्शन बिक्री के लिए रखा था। इसकी सूचना पटना पुलिस को मिली। पटना पुलिस ने इंजेक्शन जब्त कर आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। आरोपी को बैकुंठपुर न्यायालय में भेजा गया। इसी तरह ग्राम पंचायत छिंदिया में दो संदेहियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनसे पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन जब्त की है।

इन गांवों में बेचते है नशे के सौदागर नशे की चीजें
बता दें कि पटना के आदर्श चौक, कुड़ेली रोड, तेन्दुडांड, परसापारा, दर्रीडांड, चिरगुड़ा, कटकोना, पाण्डवपारा में शाम ढलते ही नशा करने व बेचने वाले जगह-जगह नजर आते हैं। वहीं छिंदिया गांव में नशे के सौदागर डेरा जमाए हुए हैं।

खबरें और भी हैं...