पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लैब संचालक की हत्या के मामले में एक डॉक्टर को भेजा गया जेल, दूसरा अब भी चल रहा फरार

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला, कर्मचािरयों से भी की पूछताछ

राजा बाजार के लैब संचालक राकेश उर्फ टुनटुन की हत्या के मामले में गिरफ्तार डॉक्टर मनोज को पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया। दूसरे आरोपी डॉक्टर विकास पाठक को पुलिस तलाश रही है। दोनों गेटवेल अस्पताल के ही डॉक्टर हैं। पुलिस ने कहा कि डॉक्टर विकास की तलाश में छापेमारी चल रही है। राकेश 9 जनवरी से अपने घर नहीं गए थे।

11 जनवरी की देर रात उन्हें डॉक्टर विकास और डॉक्टर मनोज कार से गेटवेल अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टरों ने ब्राउट डेड घोषित कर दिया। इसके बाद मनोज की पत्नी ईशा रानी ने एयरपोर्ट थाने में दो डॉक्टराें को नामजद और दो अज्ञात पर केस दर्ज कराया था। एयरपोर्ट थानेदार अरुण कुमार ने कहा कि डॉक्टर विकास फरार चल रहे हैं। छापेमारी की जा रही है।
कर्मियों से पूछताछ
पुलिस मंगलवार को गेटवेल अस्पताल पहुंची थी। पुलिस ने अस्पताल के कई कर्मियों से पूछताछ की। पुलिस यह जानना चाह रही थी कि दो दिन तक लैब संचालक और डॉक्टर कहां थे। छानबीन में पता चला कि दो दिन से डॉक्टर मनोज भी अस्पताल नहीं आ रहे थे। पुलिस की जांच में सामने आया कि डॉक्टर मनोज और अन्य लोग राकेश के साथ अक्सर पार्टी किया करते थे। हालांकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में लाल रंग की कार से राकेश को डॉ. विकास उतारते दिख रहे हैं।

पाेस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार : हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा मामला

सुपौल के मिथिलेश की मौत के मामले में कंकड़बाग थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। मिथिलेश चांदमारी रोड के रोड नंबर नौ में रहता था। वहीं पास में उसकी ससुराल भी थी। शनिवार की रात मिथिलेश का शव फंदे से झूलता मिला था। उस वक्त उसकी पत्नी अपनी मायके गई हुई थी। पीएमसीएच टीओपी में मिथिलेश की पत्नी ने बयान दिया था कि आर्थिक तंगी के कारण मिथिलेश ने आत्महत्या की थी।

हालांकि मिथिलेश के बहनोई ने कहा कि उसकी हत्या उसके ससुराल वालों ने कर दी है और उसे फंदे से लटका दिया है। इधर थानेदार रविशंकर सिंह ने कहा कि मामले में फिलहाल यूडी केस दर्ज है। कुछ परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अगर हत्या की पुष्टि होती है, तो यूडी केस एफआईआर में बदल जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser