पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना में दिनदहाड़े गोलीबारी:जगनपुरा में घर से निकलते ही एक युवक को बाइक से आए अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

पटना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विक्रांत यादव नाम है घायल युवक का, अपराधियों ने सीने में मारी है
  • वारदात के सामने आने के बाद से जांच में जुटी है रामकृष्णा नगर थाना की पुलिस

घर से निकलकर कुछ दूर आगे जाते ही एक युवक को अपराधियों ने अपना शिकार बनाया। उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मामला पटना के जगनपुरा इलाके का है। वारदात की जानकारी मिलने के बाद से रामकृष्णा नगर थाना की पुलिस के बीच हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम वारदात स्थल पर तो पहुंची, पर तब तक अपराधी मौके से फरार हो चुके थे।

जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका नाम विक्रांत यादव है। रविवार को यह अपने घर से निकल कर कहीं जा रहा था। महज चंद कदम आगे बढ़ा ही था कि एक बाइक पर सवार दो अपराधी सामने से आए और गोली मारकर फरार हो गए। गोली विक्रांत के सीने में लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर घर से परिवार और पास-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। विक्रांत को खून से लथपथ देख जल्दी से उसे नेशनल हाइवे-30 पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। अभी वहीं उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि 2-3 दिन पहले स्मैक पीने को लेकर विक्रांत का कुछ लोगों से विवाद हो गया था। आशंका है कि जिन लोगों से विवाद हुआ था, इस वारदात के पीछे उन्हीं लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि यह पूरा मामला पुलिस की आगे की जांच के बाद ही सामने आएगा। फिलहाल गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान और उन्हें पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है। वारदात स्थल के आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा लगा है या नहीं, इसे भी खंगाला जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser