पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रक व बाइक में टक्कर से एक युवक की मौत, दूसरा घायल

पटना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनएच-30 महादेव स्थान के पास रविवार को तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को पीछे धक्का मार दिया। इसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है। घटना के बाद एनएच पर कुछ देर के लिए हंगामे की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची बाइपास थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को बीच सड़क से हटवाया और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इधर, घटना के बाद ट्रक चालक ने कूद कर भागने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोगोंं की मदद से उसे पकड़ लिया गया। ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। एनएच पर तेज रफ्तार वाहनाें से आए दिन हादसे हाे रहे हैं।

ट्रैफिक थानाध्यक्ष कुमार वीरेंद्र ने बताया कि मृतक की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज निवासी शंभु कुमार के 18 वर्षीय पुत्र आशीष राज उर्फ टिस्सू के रूप में हुई है। वह पीछे बैठा हुआ था, जबकि बाइक प्रियांंशु गुप्ता चला रहा था। वह घायल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें