• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Palm Tree Fell On Auto In Patna, 2 Killed, Accident Happened Near Mahaveer Cancer Institute, 5 Injured

पटना में ऑटो पर गिरा ताड़ का पेड़, 2 मौत:महावीर कैंसर संस्थान के पास हुआ हादसा, 5 लोग घायल

पटना4 महीने पहले

पटना के फुलवारी शरीफ स्थित महावीर कैंसर संस्थान के नजदीक सोमवार की दोपहर एक ताड़ का पेड़ ऑटो पर जा गिरा। इस हादसे में दो व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पटना एम्स रेफर किया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने फुलवारी पटना मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोग फुलवारी शरीफ नगर परिषद के खिलाफ जमकर आवाज लगा रहे थे।

हादसे के बाद लगी लोगों की भीड़।
हादसे के बाद लगी लोगों की भीड़।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि फुलवारी शरीफ नगर परिषद के जेसीबी गाड़ी सुशील प्लाजा सिनेमा हॉल के ठीक बगल में डंपिंग यार्ड में कचरा उठाओ का काम कर रहे थे। इसी क्रम में अचानक जेसीबी गाड़ी ताड़ के पेड़ से जा टकराई। ताड़ के पेड़ से टकराते ही ताड़ का पेड़ अचानक सड़क से गुजर रही ऑटो पर जा गिरी। इस हादसे में ऑटो में सवार दो व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए।

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोग वहां जमा हुए और पटना खगौल मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि नगर परिषद फुलवारी शरीफ के द्वारा सुशील प्लाजा सिनेमा हॉल के बगल में डंपिंग यार्ड बनाया गया है जो सरासर गलत है। स्थानीय लोगों ने बताया कि महावीर कैंसर संस्थान में कटिहार से इलाज कराने आए विनोद सिंह एवं मोहम्मद अलाउद्दीन की मौत इस हादसे में हो गई है जबकि छोटन सहित चार अन्य लोग घायल हैं।

खबरें और भी हैं...