• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Pappu Yadav Said On The Fire In Visvesvaraya Bhawan: Government's Well thought out Conspiracy To Set Fire, Burnt All The Files Of Its Scams

विश्वेश्वरैया भवन में आगलगी पर बोले पप्पू यादव:आग लगना सरकार की सोची समझी-साजिश, अपने घोटालों की सभी फाइल जला दी

पटना9 दिन पहले

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बुधवार को विश्वेश्वरैया भवन में लगे आग को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। पप्पू यादव ने सरकार पर सीधा निशाना लगाते हुए आरोप लगाया की विश्वेश्वरैया में आग लगना एक सोची समझी साजिश थी। उन्होंने कहा की जानबूझ कर उस घटना को पूरे प्लान के साथ अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा की वहा आग लगाने में केरोसिन तेल और पेट्रोल का उपयोग किया गया था। क्योंकि अगर एक कमरे में आग लगी थी तो उसे पहले ही रोका जा सकता था। लेकिन उसमे लापरवाही हुई और एक के बाद एक कई कमरों में आग फैलती गई। और लूट-खसोट घोटाले की सारी फाइल जला दी गई है। पप्पू यादव ने कहा को सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की सरकार उस घटना को शॉर्ट सर्किट का नाम देकर मामले को दबाना चाहती हैं।

पप्पू यादव ने कहा की इस घटना के माध्यम से नल जल घोटाला समेत कई घोटालों में संलिप्त लोगो को बचाने की साजिश हुई। जिसकी जांच सीबीआई करे यही मेरी मांग है। पप्पू यादव ने कहा की इस से पहले भी बिहार के सचिवालय में 3 बार आग लग चुका हैं। और मैं ये बता देना चाहता हु की पूरे भारत की किसी राज्य के सचिवालय में आग नही लगती मगर बिहार के सचिवालय में इतने बड़े स्तर पर आग लगते रहती है। बिहार के किसी सचिवालय में आग से बचाव के लिए उपकरण उचित मात्रा में नही है। खूब लापरवाही की जा रही है। साथ ही पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा की आप सचिवालय को सुरक्षा नहीं कर पा रहे है। तो पूरे बिहार को कैसे सुरक्षित रखेंगे।

खबरें और भी हैं...