पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिलान्यास:पातेपुर विधायक ने डेढ़ किमी सड़क का किया शिलान्यास

हाजीपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पातेपुर विधायक प्रेमा चौधरी ने शनिवार को बलिगांव पंचायत के चांदपुरा चौक से कोल्ड स्टोर तक जाने वाली करीब डेढ़ किलोमीटर मुख्यमंत्री ग्रामीण संपर्क पथ का शिलान्यास किया। विधायक ने कहा एक सप्ताह पूर्व चैनपुरा नून नदी पर करोड़ों रुपए की लागत से नव निर्मित पुल का उद्घाटन की है। सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरे राज्य में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। इसके अलावा बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं के क्षेत्र में चौतरफा विकास हुआ है।

यह डेढ़ किलोमीटर सड़क का निर्माण करीब एक करोड़ नौ लाख रुपए की लागत से होगा। जिसमें 750 मीटर पीसीसी एवं 750 मीटर पीच रोड होगा। मौजूद संवेदक को विधायक ने कहा सड़क की गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। जदयू नेता मो. इस्लाम, पूर्व मुखिया अशर्फी मंडल, मुन्ना सिंह, विजेंद्र यादव, बबलू चौधरी, मो. एजाज, सरस्वती देवी, हिमांशु कुमार यादव सहित बड़ी संख्या में लोग रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें