पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Patna Corona Virus Outbreak; Accused's Report Test Positive For COVID, Police Constable Goes Quarantined

आरोपित की रिपोर्ट देख उड़ गए पुलिस वालों के होश:अपहरण करने वाले की रिपोर्ट आई पॉजिटिव तो दारोगा ने सिपाहियों को कर दिया क्वारैंटाइन

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस वालों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस वालों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है।
  • पटना के शास्त्री नगर थाना में आया चौंकाने वाला मामला

कोरोना ने पटना पुलिस की एक टीम काे परेशान कर दिया है। काफी मशक्कत के बाद पुलिस जिस आरोपित को पकड़कर लाई वह कोरोना पॉजिटिव निकला। पुलिस टीम में से जिन्होंने ने भी आरोपी को पकड़ा और जो उसे कोरोना जांच कराने ले गए उनके होश उड़ गए हैं। दारोगा ने पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन करा दिया है। अब पुलिस वालों की भी जांच कराई जा रही है। मामला शास्त्री नगर थाना का है, जहां इस विशेष गिरफ्तारी में शामिल पुलिस वालों के होश उड़े हैं। इंस्पेक्टर रामाशंकर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस वालों की भी जांच कराने की बात कही है।

ऐसे उड़े पुलिस वालों के होश

शहर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के ब्रहमस्थानी गली में एक लड़की के अपहरण का मामला था। इस मामले में पुलिस को शिकायत मिली थी। आरोपित युवक को पकड़ने के लिए थानेदार ने टीम बनाई और छापेमारी अभियान चलाया। पुलिस के जवानों के काफी मशक्कत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मामला अपहरण का था और आरोपित नामजद था, इसलिए गिरफ्तारी के बाद पुलिस को तत्काल उसे जेल भेजना था। कोरोना प्रोटोकॉल में आरोपियों को जेल भेजने से पहले उनकी कोरोना जांच कराने का नियम है। ऐसे में न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने से पहले पुलिस के दो जवानों को अस्पताल में कोरोना जांच के लिए भेजा गया था।

जांच रिपोर्ट देख उड़े होश, सिपाहियों ने थानेदार को किया फोन

आरोपित की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही साथ गए सिपाहियों के होश उड़ गए। एक सिपाही ने तत्काल थानेदार को फोन लगाया और परेशान हाल में कहने लाग कि हम जिसे लाए वह कोरोना का मरीज है। थानेदार ने इसकी सूचना अधिकारियों को दी, जिसके बाद आरोपित को सुरक्षा के साथ आगे की प्रक्रिया की गई। पटना के सिटी SP सेंट्रल विनय तिवारी का कहना है कि कोरोना को लेकर न्यायालय का जो आदेश होता है वैसा किया जाता है। इस मामले में भी न्यायिक अभिरक्षा में कोर्ट से आदेश लेकर पुलिस ने काम किया है। आरोपियों को बेऊर जेल छोड़कर सभी जेलों में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में भेज दिया जाता है।

इस कांड में पुलिस पकड़ लाई संक्रमित

ब्रह्मस्थानी गली के रहना आरोपित युवक जो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उसका पड़ोस की ही लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 2 सप्ताह पूर्व दोनों फरार हो गए थे। इस पर घर वालों ने इसकी शिकायत शास्त्री नगर थाना में कराई थी। दोनों फरार चल रहे थे। पुलिस आरोपित को पकड़कर लड़की को बरामद कराने में जुटी थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों बाहर से पटना आ गए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और आरोपित को दबोच लिया। शुक्रवार को दोनों को थाना पर लाया गया। युवक पॉजिटिव पाया गया है, जबकि लड़की की रिपोर्ट निगेटिव है।

खबरें और भी हैं...