पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ANM ट्रेनिंग स्कूल की दो छात्रा पॉजिटिव:होली की छुट्टी से लौटने पर मिले कोरोना के लक्षण, हॉस्टल की 70 छात्राएं जांच के दायरे में

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुरु गोविंद सिंह अस्पताल पटना। - Dainik Bhaskar
गुरु गोविंद सिंह अस्पताल पटना।
  • हॉस्टल तक संक्रमण पहुंचने से मचा हड़कंप

पटना के गुरु गोविंद सिंह नर्सिंग सदर अस्पताल के कैंपस में संचालित LHB ANM ट्रेनिंग स्कूल दो स्टूडेंट्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। दोनों स्टूडेंट्स में होली की छुट्टी से वापस आने के बाद से ही कोरोना के लक्षण थे। परेशानी बढ़ी तो जांच कराई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। नर्सिंग हॉस्टल में कोरोना संक्रमण होने से हड़कंप मच गया है। अब हॉस्टल की सभी स्टूडेंट्स की जांच कराई जा रही है।

जांच रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप

श्री गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में नर्सिंग कॉलेज भी है। अधीक्षक डॉ पशुपति ने बताया कि गुरुवार को दो स्टूडेंट्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों होली में घर गई थी और छुट्टी से वापस आने के बाद उन्हें परेशानी हुई। गुरुवार को जब जांच कराई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कॉलेज आवासीय है और यहां 70 से अधिक छात्राएं रहती हैं। ऐसे में संक्रमण का खतरा अधिक होने का डर था। इस कारण अब सभी छात्राओं की जांच कराई जा रही है।

संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर अलर्ट

संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है। जांच में जिन दोनों स्टूडेंटस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। जांच जारी है। जिन छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी, उन्हें भी क्वारंटाइन किया जाएगा। सुरक्षा और बचाव को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है। मरीजों को संक्रमण से बचाया जाए, इसे लेकर भी पूरी तरह से तैयारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें