पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:राजेंद्र नगर में कोरोना से फिर एक मौत, पटना में 24 घंटे में 5 ने तोड़ा दम

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार को पटना में 168 नए मामले, बिहार में 24 घंटे में आया 359 नया मामला

पटना के राजेंद्र नगर में फिर कोरोना ने एक संक्रमित की जान ले ली है। पटना AIIMS में 24 घंटे में रविवार को 5 मौत हुई है जिसमें दो पटना के संक्रमित शामिल हैं। वहीं रविवार को पटना में 168 नए मामले आए हैं जबकि प्रदेश में कोरोना के 359 नए केस आए हैं।

प्रदेश में मात्र 4489 एक्टिव मामले

प्रदेश में अब कोरोना के मात्र 4489 एक्टिव मामले हैं। स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि कोरोना का मामला कम हो रहा है। कोरोना को मात देने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। रिकवरी रेट में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। बिहार में कोरोना से रिकवरी रेट का ग्राफ अब 97.83 है।

पटना AIIMS में भोजपुर के युवक की मौत

पटना AIIMS में रविवार को इलाज के दौरान भोजपुर टाउन थाना के रहने वाले संक्रमित युवक अजीत कुमार सिंह की मौत हो गई। पटना AIIMS में ही इलाज के दौरान सारण के 65 साल के संक्रमित की मौत हुई है। तनरवा सिवान के रहने वाले 55 साल के संक्रमित की भी पटना AIIMS में इलाज के दौरान मौत हो गई है। रविवार का दिन पांच परिवारों पर कोरोना के कारण काफी भारी पड़ा है।

पटना AIIMS में 129 संक्रमित भर्ती

पटना AIIMS में रविवार को कुल 129 मरीज भर्ती हैं। 24 घंटे में 12 नए मामले आए हैं और 11 की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें छुट्‌टी दी गई है।

पटना AIIMS में 1661 की जांच

पटना AIIMS में रविवार को 1661 जांच किया गया जिसमें सिर्फ 3 पॉजिटिव निकले। विगत 24 घंटे पटना AIIMS में शहर की मशहूर डॉक्टर की मौत हो गई। कुल 129 संक्रमित मरीज़ भर्ती हैं, जिसमें 55 ICU में है। इसमें 26 वेंटीलेटर पर और 04 HFNC पर हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser