पटना के दुल्हिन बाजार में 3 दुकानों में चोरी:थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर दिया गया अंजाम, CCTV खंगाल रही पुलिस

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में चोरी को दिया गया अंजाम। - Dainik Bhaskar
दुकान में चोरी को दिया गया अंजाम।

पटना के दुल्हिन बाजार थाना स्थित सोरम पुर रोड में चोरों ने एक ही रात में तीन दुकानों में लाखों की चोरी को अंजाम दिया। चोरी की घटना दुल्हिन बाजार थाने से लगभग 100 गज की दूरी के आसपास हुई है । इससे पुलिस की गश्ती व्यवस्था की पोल खुल गई है।

सुवर्णपुर रोड के सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की देर रात चोरों के एक गिरोह ने सुरेश सिंह के किराना दुकान में शटर उखाड़कर 20 हजार नगद सहित किराना के कई सामान ले उड़े । वहीं, बाजार के दिनेश सिंह के कृष्ण मुरारी ट्रेडर्स दुकान के शटर कवर कर चोरों ने 40 हजार नगद सहित 20,000 से अधिक की सामान चोरी कर ली । चोरों के गिरोह ने तीसरी घटना सुधीर कुमार के किराना दुकान में नगद सहित हजारों की सामान ले उड़े । घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध किया है ।

लोगों का कहना है कि दुल्हिन बाजार सारंगपुर रोड में पुलिस की गश्ती व्यवस्था रात्रि के वक्त पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है । इसी के कारण चोरों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और आए दिन चोरों के गिरोह ने कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है । स्थानीय लोगों ने दुल्हिन बाजार थाना प्रभारी अशोक कुमार को हटाने की मांग वरीय अधिकारियों से की है । स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर पुलिस की गश्ती व्यवस्था रात्रि के वक्त लगातार होती तो चोर इस तरह की घटनाओं को अंजाम नहीं दे सकते थे ।

वहीं, दुल्हन बाजार थाना प्रभारी अशोक कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि चोरों ने घर में घुसने का प्रयास किया था। लेकिन पुलिस की पेट्रोलिंग की सतर्कता के कारण चोर चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस को देख कर भाग खड़े हुए । घटना के बाद बाजार के सुरेश कुमार सिंह दिनेश कुमार सिंह एवं सुधीर कुमार सिंह ने दुल्हिन बाजार थाने में चोरों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है । घटना के बाद पुलिस ने बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है ।

खबरें और भी हैं...