पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना सिटी में ठेकेदार को मारी गोली:मच्छरहट्‌टा मोड़ के पास एक बाइक से आए 3 अपराधियों ने किया हत्या का प्रयास, हालत गंभीर

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौरी गली इलाके का रहने वाला है ठेकेदार
  • गोली मारने का पीछे आपसी विवाद की चर्चा

पिछले कुछ घंटों में राजधानी और इसके आसपास के इलाकों में खून की होली खेलने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक नई वारदात सामने आई है। अपराधियों ने अब पटना सिटी में खूनी खेल की वारदात को अंजाम दिया है। मकान बनाने का ठेका लेने वाले एक ठेकेदार को गोली मार दी गई है। वारदात मंगलवार शाम करीब 4 बजे की है। जिस ठेकेदार को गोली मारी गई है, उसका नाम भास्कर दुबे उर्फ टुन्ना है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घायल 20 साल का भास्कर वारदात स्थल के पास के ही मौरी गली इलाके का रहने वाला है। कहीं जाने के लिए वह अपने घर से निकला था। जैसे ही मच्छरहट्‌टा मोड़ के पास पहुंचा, उसके नजदीक एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधी आए। इनमें से एक अपराधी ने अपने पास से पिस्टल निकाली और सीधे भास्कर दुबे के सीने में ठोक दिया। गोली लगते ही वह सड़क पर गिर गया। जबकि, सभी अपराधी बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनते ही वारदात स्थल के पास अफरा-तफरी मच गई। लोग भागते हुए घायल भास्कर के पास पहुंचे। उसे पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही खांजेकला थाना की पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अब मामले की जांच चल रही है। सिटी SP, ईस्ट जितेंद्र कुमार के अनुसार गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। जहां तक वारदात की वजह की बात है तो आपसी विवाद की बात सामने आई है। विवाद किस चीज को लेकर और किसके साथ चल रहा है, इस बारे में पता किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें