पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:पटना लॉ काॅलेज के छात्र ने हाॅस्टल में की खुदकुशी, नहीं मिला सुसाइड नोट

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानगंज थाना क्षेत्र स्थित पटना लॉ कॉलेज के हॉस्टल में बुधवार एक छात्र द्वारा खुदकुशी करने का मामला प्रकाश में अाया। इसके बाद हॉस्टल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सुल्तानगंज थाना पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 26 वर्षीय अरविंद कुमार पिता विनोद सिंह के रूप में हुई है।

वह खोपरीया गांव मधेपुरा का रहने वाला था। वह अर्थशास्त्र में पीजी कर चुका था। सुबह 8 से 9 बजे के बीच छात्रों ने उसे कमरे से बाहर देखा था। इसके बाद वह कमरे में गया, फिर वापस नहीं लौटा। थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि सुबह 9 बजे के बाद छात्र द्वारा खुदकुशी करने की आशंका है। करीब 10:30 बजे सूचना मिलने पर पुलिस हॉस्टल में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की।
नहीं मिला सुसाइड नोट: पुलिस ने बताया कि कमरे से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। छात्र ने किस स्थिति में और क्याें खुदकुशी की, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। आशंका जताई जा रही है कि डिप्रेशन में आकर उसने खुदकुशी की है। छात्र के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। परिवार वालों के आने के बाद कुछ पता चल सकता है। खुदकुशी के कारणों की तलाश में पुलिस ने कमरों की तलाशी ली, पर कुछ हासिल नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...