पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News; 24 Year Old Alok Burned Alive In Car Accident At Dhanbad Patna Highway Was Busy In Sisters Marriage

धनबाद-रांची हाईवे पर हादसे में जिंदा जला पटना का युवक:बहन की शादी की तैयारी में लगा था, घर पहुंची 5 दोस्तों के साथ मौत की खबर तो पिता कुछ बोल भी नहीं सके

पटना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आलोक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
आलोक की फाइल फोटो।
  • बुधवार को अहले सुबह धनबाद के पास धनबाद-रांची हाईवे पर कार और बस की भीषण टक्कर हो गई थी।

राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ स्थित बोचाचक में रहनेवाले 24 साल के आलोक के घर उसकी छोटी बहन मुस्कान की शादी की तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही थी। बहन की शादी इसी वर्ष तय हुई थी। घर का माहौल काफी खुशनुमा था। आलोक अपनी बहन की शादी के लिए कपड़े और गहने की व्यवस्था में लगा था। इस बीच, आलोक मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे अपने घर से यह कह कर निकला कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ नई मारुति कार की पूजा करने झारखंड के रजरप्पा जा रहा है।

बुधवार सुबह आलोक के घर सूचना मिलती है कि रोड एक्सीडेंट में उसकी और उसके पांच दोस्तों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। इस हादसे की सूचना के बाद आलोक के घर ही नहीं, बल्कि पूरे बोचाचक गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। घटना की सूचना मिलते ही घर के आसपास आलोक के परिचितों की भीड़ लगने लगी। सभी की आंखों में आंसू थे और मुंह पर यही दुआ कि काश ऐसा नहीं होता।

फुलवारी में आलोक के मकान के बाहर लगी लोगों की भीड़।
फुलवारी में आलोक के मकान के बाहर लगी लोगों की भीड़।

बुधवार अहले सुबह रामगढ़ के पास धनबाद-रांची हाईवे पर वैगन-आर और बस की भीषण टक्कर हो गई थी। इसमें जिंदा जल गए पांच युवकों में एक आलोक भी था। मौत की खबर घर पहुंचते ही पिता संजय ठाकुर इस तरह टूटे कि उनके मुंह से ठीक से आवाज भी नहीं निकल पा रही थी। परिजनों ने यह सोचा भी नहीं था कि आलोक पूजा करने रजरप्पा गया, तो फिर कभी नहीं लौटेगा।

आसपास के लोगों ने बताया कि आलोक का परिवार मुख्य रूप से जहानाबाद का रहने वाला है। रोजी-रोटी की तलाश में उनके पिता संजय ठाकुर फुलवारी शरीफ के बोचाचक में एक किराए के मकान में रहते हैं। आलोक मुख्य रूप से बालू-गिट्टी की ट्रेडिंग का काम करता था। उसका छोटा भाई 14 वर्ष का विकास 10वीं क्लास का छात्र है। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि आलोक की छोटी बहन 19 वर्ष की मुस्कान की शादी कुछ महीने बाद होनी थी। शादी को लेकर घर में खुशी का माहौल था। इस बीच रोड एक्सीडेंट में आलोक की मौत ने पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया है।

खबरें और भी हैं...