दानापुर में घूमकर ब्राउन शुगर बेचनेवाले 6 अरेस्ट:106 ग्राम के साथ गिरफ्तार हुए सभी की उम्र 19 से 22 साल के बीच

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नशे के कारोबारियों के साथ पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
नशे के कारोबारियों के साथ पुलिस अधिकारी।

पटना एवं आसपास के इलाकों में इन दिनों नशा के सौदागरों का जाल बिछा है। इस धंधे में युवकों की संख्या काफी है। ये सभी युवक राजधानी सहित आसपास के इलाकों में नशीला पदार्थ बेचने का काम करते हैं। दानापुर पुलिस ने शनिवार को ऐसे ही गिरोह के छह युवकों को धरदबोचा है। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर सहित नगद रुपए और कई गाड़ियां बरामद की है। नशे का सौदा करने वाले कुछ युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार दानापुर पुलिस को यह सूचना मिली कि कई इलाकों में कुछ युवक घूम-घूमकर ब्राउन शुगर बेच रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने थाना के पदाधिकारियों और सिपाहियों के साथ टीम का गठन करके सादी वर्दी में नशे के कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान शुरू किया। इसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

बरामद ब्राउन शुगर।
बरामद ब्राउन शुगर।

पुलिस ने भारी मात्रा में ब्राउन शुगर, चार मोटरसाइकिल, 7500 रुपए नगद सहित 6 युवकों को दबोच लिया है। गिरफ्तार युवकों में सनी कुमार 20 वर्ष सदियों, विकास कुमार 20 वर्ष मनेर, मनीष कुमार 19 वर्ष बिहटा, पिंटू कुमार 22 वर्ष मनेर, विकास कुमार श्रीवास्तव 19 वर्ष बिहटा, मनीष कुमार 22 वर्ष शाहपुर के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद किया है, जिसकी कीमत बाजार में लाखों रुपए बताया गया है।

दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि फरार नशे के कारोबारी युवकों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि नशे के इस कारोबार में गिरफ्तार सभी युवकों की उम्र 19 वर्ष से लेकर 22 वर्ष के बीच की है।