पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अब महावीर कैंसर संस्थान में छेड़खानी:कैंसर मरीज की बेटी को मदद के बहाने सुनसान गलियारों में ले गया एंबुलेंस ड्राइवर, शरीर छूने की कोशिश की, अब सस्पेंड

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिलाओं द्वारा पटना के अस्पतालों के अंदर गलत हरकत की शिकायत किए जाने का यह तीसरा मामला सामने आया है। - Dainik Bhaskar
महिलाओं द्वारा पटना के अस्पतालों के अंदर गलत हरकत की शिकायत किए जाने का यह तीसरा मामला सामने आया है।

पटना के महावीर कैंसर संस्थान में एक महिला मरीज की बेटी से एंबुलेंस ड्राइवर ने छेड़खानी की है। जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है। लड़की के बयान के आधार पर फुलवारी शरीफ थाने में छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है। हाल के दिनों में महिलाओं द्वारा अस्पताल के अंदर गलत हरकत की शिकायत किए जाने का यह तीसरा मामला है। इससे पहले पारस और राजेश्वर हॉस्पिटल में भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हालांकि, दोनों ही मामलों में अभी जांच चल रही है।

मदद के बहाने सुनसान गलियारों में ले गया, शरीर छूने की कोशिश की

जानकारी के अनुसार मसौढ़ी की एक महिला लगभग 20 दिन पहले महावीर कैंसर संस्थान में इलाज के लिए भर्ती कराई गई। शनिवार की शाम उस महिला की बेटी मां का हालचाल जानने और बीमारी की रिपोर्ट लेने काउंटर पर पहुंची थी। इस बीच पहले से मौजूद संस्थान के ही एक एंबुलेंस ड्राइवर ने उसकी मदद का भरोसा दिया और सुनसान गलियारों से होकर घूमाता रहा।

महिला की बेटी के अनुसार उस ड्राइवर ने इस दौरान उसके शरीर को छूने की कोशिश भी की। विरोध करने पर कहा कि तुम मुझे ब्यूटीफुल लगती हो, घबराओ नहीं, कुछ नहीं होगा। इतना ही नहीं, जब वो कैंसर वार्ड में आ गई, तो मां के सामने भी छेड़खानी की हिमाकत कर दी। कमरे का दरवाजा बंद करने लगा, जिस पर मां-बेटी ने विरोध किया तब कमरे से भाग गया।

ड्राइवर संस्थान से सस्पेंड, कमिटी बनी

लड़की ने इसकी शिकायत संस्थान के डॉक्टरों से की जिसके बाद लोगों ने एंबुलेंस चालक राम शंकर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एलबी सिंह ने गंदी हरकत की शिकायत पर चालक को संस्थान से सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के लिए तीन लोगों की कमिटी बनाई गई है। कमिटी के लोग पूरे मामले की जांच कर सोमवार को रिपोर्ट सौंपेंगे।

फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष आर रहमान ने बताया कि कैंसर पीड़ित महिला की लड़की के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। लड़की और उसके परिजन मीडिया को किसी भी तरह की जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...