पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भास्कर की खबर का असर:नौबतपुर में बार बालाओं के डांस के साथ फायरिंग करते मुखिया पति पर मामला दर्ज, पुलिस ने कई ठिकानों पर की छापेमारी

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नौबतपुर थाने में महिला मुखिया व उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। - Dainik Bhaskar
नौबतपुर थाने में महिला मुखिया व उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पंचायत चुनाव के आगाज के साथ ही लगने लगे ठुमके, चलने लगी गोलियां नाम से शुक्रवार को दैनिक भास्कर डिजिटल ने खबर दिखाई थी। इस खबर का असर देखने को तब मिला, जब फुलवारी शरीफ के एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने नौबतपुर थाने में मुखिया पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

फुलवारी शरीफ एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने कहा कि पंचायत चुनाव शुरू होते ही ग्रामीण क्षेत्रों में आचार संहिता लागू हो गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस-प्रशासन ने उस वायरल वीडियो की पड़ताल की। वीडियो की पड़ताल में यह बात सामने आई कि मुखिया मुन्नी देवी के पति अर्जुन पासवान ने तीज के दौरान हुए एक कार्यक्रम के दौरान हथियार से फायरिंग की थी, जो कि बिल्कुल असंवैधानिक है।

नौबतपुर इलाके में 2 दिन पहले बार बालाओं के डांस के साथ हथियारों से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था।
नौबतपुर इलाके में 2 दिन पहले बार बालाओं के डांस के साथ हथियारों से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

उन्होंने बताया कि खबर चलने के बाद उन्होंने इस मामले की जांच के लिए चौकीदार को सुपुर्द किया था। जांच के क्रम में यह पाया गया कि अवैध हथियार से गोलियां चली है और इस मामले को लेकर नौबतपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने दावा किया कि वीडियो में फायरिंग करते हुए लोगों के खिलाफ जल्द ही पुलिस कार्रवाई करेगी।

बता दें कि तीसखोड़ा हनुमान मंदिर के नजदीक नौबतपुर इलाके में 2 दिन पहले बार बालाओं के डांस के साथ हथियारों से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

खबरें और भी हैं...