पटना में इंजीनियर की पत्नी से दिनदहाड़े लाखों की ठगी:गहने-बर्तन साफ करवाने के बहाने घर में घुसे, कर दी गहनों की 'सफाई'

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में लगे सीसीटीवी में कैद वारदात। - Dainik Bhaskar
घर में लगे सीसीटीवी में कैद वारदात।

पटना में विद्युत विभाग के इंजीनियर के घर से अपराधियों ने लाखों रुपए ठगी कर फरार हो गए। घटना के बाद इंजीनियर ने अगम कुआं थाना में मामला दर्ज कराया है। ठगी की इस घटना की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की तलाश में छानबीन शुरू कर दी है।

पूरा मामला पटना के भूतनाथ रोड सेंट्रल बैंक कॉलोनी के रहने वाले विद्युत विभाग के इंजीनियर रवि रंजन सिन्हा का है। शनिवार की दोपहर बाइक सवार दो सेल्समैन रवि रंजन के घर पहुंचे। घर पर उनकी पत्नी प्रियंका सिन्हा थी। दोनों सेल्समैन प्रियंका सिन्हा से सोने, चांदी, पीतल चमकाने की बात की। जिसके बाद प्रियंका दोनों सेल्समैन के चंगुल में फंस गयी और सोने-चांदी के जेवरात चमकाने के लिए दे दिया।

इंजीनियर की पत्नी प्रियंका।
इंजीनियर की पत्नी प्रियंका।

इसी दौरान प्रियंका को गुमराह करके दोनों अपराधी सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गये। पूरी वारदात बिजली विभाग के इंजीनियर के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी।

फिलहाल बिजली विभाग के इंजीनियर रवि रंजन ने दोनों आरोपी के खिलाफ अगम कुआं थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया है। मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ने की तलाश में पुलिस जुट गई है। बिजली विभाग के इंजीनियर की पत्नी का सोने के जेवरात ठगी होने के बाद उनकी हालात खराब बताई जा रही है। ठगी की शिकार प्रियंका की हालत रो-रोकर बुरा हो गया है।

खबरें और भी हैं...