पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सचिवालय से 500 मीटर दूर मर्डर:ऑफिस से लौट अपार्टमेंट में घुसते ही इंडिगो के स्टेशन हेड के सीने पर 6 गोलियां दागीं, कुछ मिनट ही चलीं सांसें

पटनाएक महीने पहले
रूपेश हाल ही में एयरपोर्ट एसोशिएसन के अध्यक्ष चुने गए थे। नए साल पर छुट्टियां मनाने गोवा भी गए थे। -फाइल फोटो।
  • रूपेश के फ्लैट के पास हुई वारदात, गाड़ी से उतरते समय मारी गई गोलियां

एयरपोर्ट पर कोरोना वैक्सीन के आते समय सक्रिय नजर आए इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की मंगलवार शाम सचिवालय से 500 मीटर दूर स्थित उनके अपार्टमेंट के नीचे हत्या कर दी गई। जिस पुलिस मुख्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 20 दिनों में दो बार विधि-व्यवस्था सुधारने के लिए मीटिंग कर चुके, उसके सामने से रुपेश की कार इस घटना से करीब 5 मिनट पहले निकली होगी। मंगलवार शाम 7:15 बजे यह घटना पुनाईचक के शंकर पथ स्थित कुसुम विलास अपार्टमेंट के गेट पर हुई। इसी अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 303 में रुपेश अपने परिवार के साथ रह रहे थे। मंगलवार शाम अपने ऑफिस से लौटने के बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें एक के बाद एक 6 गोलियां मारी। बेहद गंभीर हाल में उन्हें आनन-फानन में पारस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

घटना के बाद भी काफी देर तक जलता रहा गाड़ी का राइट साइड इंडिकेटर और सीट पर बिखरा खून।
घटना के बाद भी काफी देर तक जलता रहा गाड़ी का राइट साइड इंडिकेटर और सीट पर बिखरा खून।

गाड़ी से उतरते मारी 6 गोलियां

रुपेश जिस वक्त अपने अपार्टमेंट के गेट पर पहुंचे, तब वो बंद था। उन्होंने गेट खुलवाने के लिए हॉर्न बजाया। इस दौरान अपार्टमेंट का गार्ड मनोज मौजूद नहीं था, इसलिए उसकी पत्नी रेणु गेट खोलने आने वाली थी। इसके पहले रुपेश खुद गेट खोलने के लिए कार से निकलने ही वाले थे कि पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार दी।

रुपेश ने बीते धनतेरस के मौके पर ही यह गाड़ी ली थी।
रुपेश ने बीते धनतेरस के मौके पर ही यह गाड़ी ली थी।

मौके पर पहुंचे सेंट्रल रेंज IG संजय कुमार

घटना की जानकारी मिलते ही पटना के SSP उपेंद्र कुमार शर्मा, सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी समेत कई थानों की टीम मौके पर पहुंची। बाद में सेंट्रल रेज के आईजी संजय कुमार खुद भी कुसुम विलास अपार्टमेंट पहुंचे। संजय कुमार ने मीडिया से कहा कि घटना काफी दुखद है। हमलोग इसे टॉप प्रायोरिटी पर ले रहे हैं। रुपेश को 4-5 गोलियां मारने की बात कही जा रही है। घटना में कितने अपराधी शामिल थे, यह बताना अभी संभव नहीं है। हमलोग हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे SSP, सचिवालय DSP और शास्त्रीनगर थानेदार रामाशंकर।
घटनास्थल पर पहुंचे SSP, सचिवालय DSP और शास्त्रीनगर थानेदार रामाशंकर।

छपरा के रहने वाले हैं रूपेश

रुपेश मूल तौर पर छपरा के रहने वाले हैं। पटना में पत्नी और 2 बच्चों के साथ रह रहे थे। पिता गांव में ही रहते हैं। काफी दिनों से इंडिगो से जुड़े हुए थे। पटना में फिलहाल इंडिगो के स्टेशन मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे। बताया जाता है उनके कार्यकाल में इंडिगो ने बेहतर बिजनेस किया था। रुपेश एयरपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी चुने गए थे। हाल ही में गोवा से नए साल की छुट्टी मनाकर लौटे थे। परिजनों ने किसी से अदावत नहीं होने की बात कही है।

मामले में आगे की खबरें:

छपरा के जलालपुर में मातम का माहौल; कोरोना-बाढ़ में गरीबों के मसीहा बन गए थे रुपेश

पटना एयरपोर्ट और अपार्टमेंट में छिपा है इंडिगो मैनेजर की दिल दहला देने वाली हत्या का राज

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें