'कटिहार में मुर्दे कर रहे वोटिंग':JDU विधायक गोपाल मंडल का बड़ा आरोप, चुनाव आयोग से की शिकायत

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जदयू विधायक गोपाल मंडल अपनी शिकायत लेकर राज्य निर्वाचन आयोग के ऑफिस पहुंचे। - Dainik Bhaskar
जदयू विधायक गोपाल मंडल अपनी शिकायत लेकर राज्य निर्वाचन आयोग के ऑफिस पहुंचे।

JDU विधायक गोपाल मंडल ने पंचायत चुनाव को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने राज्य चुनाव आयोग में शिकायत की है। उनका कहना है कि इस चुनाव में फर्जी वोटिंग की गई है। जिसमें मृत व्यक्तियों के नाम पर भी वोट डाले गए हैं। उन्होंने फिर से चुनाव करवाने की मांग की है। इस शिकायत पर चुनाव आयोग का कहना है किस शिकायत की जांच होगी।

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल अपनी शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंचे। उन्होंने कहा कि कटिहार जिले की दो पंचायत पूर्वी बारी नगर और दक्षिणी भंडार तल में बोगस वोटिंग हुई है। जदयू विधायक की मानें तो दोनों पंचायतों में एक ही व्यक्ति ने वोट किए हैं। आरोप है कि 200 से ज्यादा मरे हुए लोगों के नाम पर भी वोट डाले गए हैं। उन्होंने मांग की है कि फिर से चुनाव कराएं और पूरी तरह से जांच होने के बाद जीत का सर्टिफिकेट दिया जाए।

विधायक की शिकायत पर होगी जांच
विधायक की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य निर्वाचन आयुक्त दीपक प्रसाद ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी। कुछ बूथों पर बायोमेट्रिक कर्मचारी नहीं पहुंच पाए थे। हो सकता है, ये उन्हीं बूथों से जुड़ी शिकायत हो। लेकिन यदि इस तरह की विधायक ने शिकायत की है, तो इसकी जांच की जाएगी।

गोपाल मंडल वही विधायक हैं, जो राजधानी ट्रेन में बनियान पहन कर घूमने के मामले में सुर्खियों में आए थे। उनका यह वीडियो सामने आने के बाद खूब हंगामा हुआ था। इसके साथ ही गोपाल मंडल लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

ट्रेन में अंडरवियर में घूमे JDU विधायक:तेजस राजधानी एक्सप्रेस में गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत, यात्रियों ने एतराज जताया तो गाली-गलौज की, केस दर्ज