• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News; Man Beaten By Police Over Recording Video Of Him Abusing And Misbehave Near High Court Mor

पुलिस की दबंगई का VIDEO:पटना में हाईकोर्ट मोड़ के पास चेकिंग के दौरान बाइक सवार को दी गालियां, विरोध किया और दोस्त ने वीडियो बनाया तो दारोगा ने कर दी धुनाई

पटना7 महीने पहले
पुलिस की दबंगई का शिकार युवक।

चेकिंग के नाम पर पटना पुलिस की दबंगई का वीडियो सामने आया है। शनिवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के हाईकोर्ट मोड़ के पास चेकिंग के दौरान पुलिस की अभद्र भाषा की रिकार्डिंग करने वाले युवक की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने पहले युवक को गालियां दी उसके बाद विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी।

आरोप है कि चेकिंग के नाम पर पुलिस कभी मास्क तो कभी डबल हेलमेट के लिए परेशान करती है। इनकी चेकिंग के नाम पर हर प्वाइंट पर जबरदस्ती हो रही है। शनिवार को भी पुलिस ऐसा ही कुछ कर रही थी और जब एक युवक ने विरोध किया तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया, उसे गालियां भी दी गई। थोड़ी देर बाद पुलिस वाले युवक को अपराधी करार देने पर जुट गए। इस दौरान एक साथी ने वीडियो रिकॉर्डिंग की तो पुलिस ने उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की।

बिहार पुलिस की छवि बिगड़ रही है
चेकिंग के नाम पर चल रही पुलिस की दबंगई से बिहार पुलिस की छवि खराब हो रही है। पुलिस और पब्लिक के बीच विश्वास को कायम करने को लेकर पुलिस अफसर बार-बार निर्देश दे रहे हैं लेकिन इस पर अमल नहीं किया जा रहा है।

पीड़ित बाइक सवार ने कहा
पुलिस की दबंगई के शिकार युवक ने कहा है कि वह घटना की शिकायत पुलिस महानिदेशक से करेगा। उसने बताया कि बाइक से एक अन्य साथी के साथ जा रहा था। हाईकोर्ट मोड़ के पास पुलिस की चेकिंग देख वह वापस लौटने लगे। वह डर गए क्योंकि एक युवक ने ही हेलमेट लगाया था। पुलिस ने उन्हें दौड़ा लिया। पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार को पकड़ लिया। युवक ने अस्पताल जाने का हवाला दिया, लेकिन गुस्साए पुलिसकर्मियों ने अपना आपा खो दिया और युवक की पिटाई कर उसे अपराधी बताने लगे। बाद में युवक को कोतवाली थाना ले जाया गया।

खबरें और भी हैं...