झारखंड के युवक ने पटना में लगाई फांसी:शोरूम में करता था जॉब, बरौनी में पोस्टेड सब इंस्पेक्टर पत्नी से चल रहा था विवाद,

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

झारखंड के रहने वाले एक युवक ने फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी। उसने फ्लैट के कमरे में सुसाइड कर लिया। इस युवक का नाम रौशन कुमार है। सुसाइड तो इसने बुधवार की देर रात को ही किया था। मगर, मामला सामने आया गुरुवार की देर शाम को। रौशन मूल रूप से झारखंड में बोकारो जिले के चास इलाके का रहने वाला था। वह पटना में मौर्य पथ स्थित अमर अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 404 में अकेले ही रह रहा था। एक शू कंपनी के पटना स्थित शो रूम में यह जॉब करता था।

बुधवार की रात से ही परिवार के लोग लगातार इसे कॉल कर रहे थे। कई दफा कॉल करने के बाद भी रौशन ने कॉल रिसीव नहीं किया। इस कारण परिवार के लोगों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। जिसके बाद परिवार के लोगों ने पटना में राजीव नगर थाना के सरकारी नंबर पर कॉल किया। पूरी बात बताई। तब जाकर पुलिस की टीम फ्लैट पर पहुंची। वहां फ्लैट का गेट अंदर से बंद मिला। जिसे पुलिस ने तोड़ दिया। अंदर जाने के बाद पुलिस को रौशन की लाश कमरे में पंखे से बंधी फांसी के फंदे से लटकी मिली।

पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया। परिवार के लोगों को सूचना दी। फिर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की। उन्हें कोई सुसाइड नोट कमरे के अंदर से नहीं मिला। मगर, रौशन का मोबाइल जरूर हाथ लगा। मोबाइल फोन को खंगालने पर पता चला कि उसका विवाद अपनी ही पत्नी से चल रहा था। दोनों की चैटिंग से इस बात के सबूत मिले हैं। पटना पहुंचने पर परिवार के लोगों ने भी यही बात बताई।

रौशन की पत्नी वर्तमान में बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर है और बरौनी में पोस्टेड है। किसी बात को लेकर काफी दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवा दिया है। अभी तक इस मामले में किसी प्रकार की लिखित कंप्लेन पुलिस को नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...