पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना पुलिस की ढीली पकड़ का फायदा:आलमगंज थाना से ई-रिक्शा में कैदी को ले जा रहे थे कोर्ट, हाथ में बंधी रस्सी छुड़ाकर सामने से भागा

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी ई-रिक्शा से तीन कैदियों के साथ जा रहा था फरार आरोपित। - Dainik Bhaskar
इसी ई-रिक्शा से तीन कैदियों के साथ जा रहा था फरार आरोपित।
  • हाथ की रस्सी छुड़ाकर गायघाट एरिया से फरार हो गया चोर
  • आलमगंज थाना से सिटी कोर्ट ले जाते समय हुई घटना

पटना पुलिस में हथकड़ी की कमी है। ऐसे में आरोपियों को रस्सी में बांधना पड़ रहा है। कई बार बदमाशों से धोखा खाने के बाद भी पटना पुलिस में सुधार नहीं आ रहा है। शुक्रवार को आलमगंज थाना की पुलिस को फिर एक मोबाइल चोरी के आरोपित ने मुसीबत में डाल दिया। थाना से कोर्ट ले जाते समय वह रस्सी खोलकर फरार हो गया और सुरक्षाकर्मी देखते ही रह गए। घटना के बाद काफी देर तक तलाश होती रही है लेकिन फरार आरोपित का कोई सुराग नहीं लग सका है।

ई-रिक्शा ले जाए जा रहे थे तीन आरोपित

आलमगंज थाना की पुलिस ने तीन आरोपितों को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को कोर्ट में पेश कराने के बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी थी। इसी में से एक मोबाइल चोरी का भी आरोपित था, जिसे पुलिस ने कई घटनाओं में संलिप्त होने के आरोप में गुरुवार को पकड़ा था। शुक्रवार दोपहर आलमगंज थाना से लिखा-पढ़ी के बाद तीनों आरोपितों को लेकर तीन सुरक्षा गार्ड सिटी कोर्ट के लिए निकले। हर दिन की तरह शुक्रवार को भी सुरक्षा गार्डों ने ई-रिक्शा पकड़ा।

थाना से कोर्ट के बीच 500 मीटर की दूरी में हो गया धोखा

आलमगंज थाना से कोर्ट की दूरी लगभग 500 मीटर है। तीन सुरक्षा गार्ड थाना से तीनों आरोपितों को लेकर निकले। इसके पहले आरोपितों को रस्सी से बांधा गया। दो के पेट में रस्सी बांधी गई, जबकि एक के हाथ में रस्सी लगाई गई थी। जिस आरोपित के हाथ में रस्सी बांधी गई थी, वह ई रिक्शा पर सबसे किनारे बैठा था। ई-रिक्शा जैसे ही गायघाट गुरुद्वारा के पास दक्षिणी गली पहुंचा, मोबाइल चोरी का आरोपित हाथ से रस्सी छुड़ाकर फरार हो गया। सुरक्षा गार्ड शोर मचाते रह गए लेकिन आरोपित इतना तेज भागा कि कोई पकड़ नहीं पाया। इस क्षेत्र में पेशी के दौरान पहले भी घटना हो चुकी है। इसके बाद भी थाना की पुलिस सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं हुई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें