• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News; Police Compllaint Filed Against Frauds Cheated 84.78 Lakhs Rupees From 8 People Closing Exhibition Road Office

पटना में मुनाफा दिलाने के नाम बड़ी ठगी:8 लोगों से शातिरों ने ठगे 84.78 लाख, एग्जीविशन रोड का ऑफिस बंद कर फरार हुए शातिर

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में पीड़ितों ने पटना के गांधी मैदान थाना में FIR दर्ज कराया गया है। - Dainik Bhaskar
मामले में पीड़ितों ने पटना के गांधी मैदान थाना में FIR दर्ज कराया गया है।

मुनाफा दिलाने के नाम पर शातिरों ने पटना के लोगों से लाखों रुपए पहले इन्वेस्ट करवा लिया। जब लोगों ने मुनाफा मांगना शुरू किया तो कंपनी का ऑफिस बन्द कर शातिर लोग राजधानी छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद मामला थाना पहुंचा। मामला प्राइवेट कंपनी से जुड़ा है। झांसा देकर शातिराें ने पटना के 8 लाेगाें के 84.78 लाख रुपए ठग लिए।

लोगों ने पिछले साल जुलाई 2020 में ही इन्वेस्टमेंट किया था। जिसमें दीघा के रहने वाले बम बम कुमार ने 1 लाख 2 हजार, एजी काॅलाेनी के जयगाेपाल कुमार ने 8 लाख, कुर्जी के नीरज कुमार से 5.50 लाख, कु्र्जी के ही मंजू पांडेय से 10 लाख, कुर्जी के राहुल कुमार से 7 लाख, राजीवनगर के राजीव कुमार से 6.28 लाख, जगनपुरा के यशवंत कुमार से 28 लाख, कुर्जी के बमबम कुमार से 15 लाख और पीरमुहानी के संजय कुमार से 5 लाख इन्वेस्ट किया था।

इस मामले में बमबम कुमार ने बहादुरपुर के राजीव साव, भूतनाथ राेड के मुकेश कुमार, झारखंड के शंकर महताे व किशाेर कांत कुमार के अलावा मुकेंद्र कुमार के खिलाफ पटना के गांधी मैदान थाना में FIR दर्ज कराया।

रविवार को थानेदार रंजीत वत्स ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। दूसरी तरफ बमबम ने बताया कि जुलाई 2020 में एग्जीविशन राेड स्थित चांदी व्यापार भवन गए थे। वहां राजेंद्र साव से मुलकात हुई। उसने अपने काे श्रीयम संकल्प ट्रेडिंग का सचिव और मुकेश कुमार ने इस कंपनी का शेयरधारक बताया। उसी दफ्तर में शंकर, किशाेर व मुकेंद्र से इन दाेनाें ने मुलाक़ात कराया और कहा कि कंपनी में रकम लगाने पर मुनाफा दिया जाएगा। इसी भराेसे पर हमने रकम लगा दी। मेरे कहने पर 7 और लोगों ने भी अपनी मोटी रकम इन्वेस्ट की। बमबम का दावा है कि इन शातिरों ने कराेड़ाें रुपए अब तक ठगे होंगे।

खबरें और भी हैं...