JDU-BJP नेताओं के बीच सोशल मीडिया वॉर:JDU प्रवक्ता ने BJP प्रदेश अध्यक्ष से किया सवाल, जायसवाल ने कहा- इसे JDU का बयान माना जाए

पटना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अभिषेक झा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के खिलाफ हमला बोला। - Dainik Bhaskar
अभिषेक झा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के खिलाफ हमला बोला।

बिहार में MLC चुनाव से पहले ही जदयू और भाजपा के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है। मामले की शुरुआत तब हुई जब लेखक दया प्रकाश सिन्हा ने सम्राट अशोक की तुलना औरंगजेब से कर दी। फिर जदयू ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी। उसके बाद उपेंद्र कुशवाहा का भाजपा पर हमला और पलटवार में संजय जायसवाल ने भी उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बयानबाजी की थी। अब इसमें जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा की एंट्री हुई, जिन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के खिलाफ हमला बोला।

फिर दोनों ही तरफ से सोशल मीडिया वार शुरू हो गया। जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने सोशल मीडिया पर लिखा - 'संजय जायसवाल जी, आप अपने गिरेबान में झांक कर देखिए ना कि बीते 1 वर्ष में आपने एनडीए के खिलाफ कितना बयानबाजी किए हैं। यदि आपको स्मरण ना हो तो आपके सारे बयानों को संकलन करके भेजा जा सकता है।

अभिषेक झा यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें साफ-साफ लिखा- 'शराबबंदी सरकार की नीति रही है लेकिन जहरीली शराब पीने से आपके लोकसभा क्षेत्र में जब कुछ लोगों की मृत्यु हुई थी, आप संवेदना व्यक्त करने और सांत्वना स्वरूप पैसे बांटने गए थे। एनडीए सरकार की नीति के हिसाब से आपका यह आचरण सही था या गलत?'

उन्होंने यह भी कहा कि प्रियदर्शी सम्राट अशोक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दया प्रकाश सिन्हा जैसे व्यक्ति को मिले पद्मश्री पुरस्कार वापस होने की मांग पर भाजपा के कुछ नेताओं को मिर्ची लग गई है।

इधर संजय जायसवाल ने भी लगे हाथ सोशल मीडिया पर अभिषेक झा के खिलाफ पोस्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रवक्ता की बातों को पार्टी का सवाल ही माना जाए। फिर कहा कि वो खुलेआम शराबबंदी कानून की समीक्षा की बात कह चुके हैं। कानून में सजा अपराध की श्रेणी के ही तहत मिलना चाहिए।

एक तरफ जहां NDA सरकार में एकजुटता की बात होती है, वहीं जदयू प्रवक्ता और BJP के प्रदेश अध्यक्ष आपस में जमकर भिड़े हुए हैं।

खबरें और भी हैं...