पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना के PMCH में गुंडा राज:शाम होते-होते प्रिंसिपल ऑफिस से लेकर हथुआ वार्ड तक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, लड़की और युवक को लगी गोली

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
PMCH में जिस जगह शाम में गोलीबारी की शुरूआत हुई, वहां से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस की चौकी है। - Dainik Bhaskar
PMCH में जिस जगह शाम में गोलीबारी की शुरूआत हुई, वहां से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस की चौकी है।

बिहार के सबसे बड़े हॉस्पिटल PMCH में गुंडा राज चल रहा है। मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारी गई थी। इस मामले की जांच अभी चल ही रही थी कि शाम होते-होते फिर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। कैंपस में दहशत फैलाने के लिए प्रिंसिपल ऑफिस से लेकर हथुआ वार्ड तक बैक टू बैक कई राउंड तक गोली चलाई गई। इस कांड को दो बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया। इनके निशाने पर आयुष नाम का एक एम्बुलेंस ड्राइवर था, जो किसी तरह बच गया। शाम में हुई इस घटना का परिणाम यह है कि रास्ते से गुजर रहे दो लोगों को गोली लग गई। इसमें एक लड़की है, जिसे कमर के नीचे लगी है। जबकि, युवक को गोली पैर में लगी है। दोनों घायलों की हालत गंभीर है। दोनों किसी मरीज के अटेंडेंट थे।

पटना में दिनदहाड़े गोलीबारी: एंबुलेंस चलाने वाले गुटों में वर्चस्व की जंग

दिन में हुई घटना का है ये अंजाम

शाम में हुई गोलीबारी का कनेक्शन आज दिन में हुई घटना से जोड़कर माना जा रहा है। सूत्रों के जरिए जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक PMCH में एंबुलेंस चलवाने के लिए हावी हो रहे एक गुट ने दिन में मो. अलाउद्दीन उर्फ बिकाउ के गुट से जुडे़ शोएब को गोली मारी थी। सिर में गोली मारे जाने की वजह से उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। दिन की घटना को PMCH कैंपस में सीतामढ़ी क्वार्टर के पास अंजाम दिया गया था। सूत्रों का दावा है कि दिन की घटना के विरोध में शाम होते-होते शोएब के साथियों ने गोलीबारी की। इनके निशाने पर शोएब को गोली मारने वाले गुट का एंबुलेंस ड्राइवर था।

पुलिस छावनी में तब्दील हुआ कैंपस

PMCH में जिस जगह शाम में गोलीबारी की शुरूआत हुई, वहां से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस की चौकी है। ताबड़तोड़ फायरिंग होने के बाद भी पुलिस की टीम गोली चलाने वालों को पकड़ नहीं पाई। वो लोग बड़े आराम से फरार हो गए। गोलियों की गूंज से पूरे कैंपस में अफरातफरी मची हुई थी। घटना के कुछ देर बाद वहां डीएसपी टाउन और पीरबहोर थाना की टीम पहुंची। साथ में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को बुलाया गया। जांच के क्रम में घटना स्थल से पुलिस को 5 खोखा मिला।

थानेदार रिजवान अहमद ने दो लोगों को गोली लगने की पुष्टि की है। लेकिन, घटना के पीछे की वजह नहीं बता पा रहे हैं। दूसरी तरफ, लॉकडाउन पर DM के साथ मीटिंग को खत्म कर देर शाम को SSP उपेंद्र कुमार शर्मा पूरे मामले की जांच करने खुद PMCH पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें