पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मसौढ़ी में बहू की पीट-पीटकर हत्या:ससुराल वालों ने शव भी गायब किया; सास-ससुर अरेस्ट, फरार पति-जेठानी के साथ शव भी खोज रही पुलिस

पटना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मायके वालों को सोमवार सुबह मिली घटना की जानकारी
  • पति समेत 4 के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज

पटना के मसौढ़ी में एक 30 वर्षीय महिला की ससुरालवालों द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने और फिर शव गायब किये जाने का मामला सामने आया है। घटना भगवानगंज थाना के पश्चिआरीचक खरौना गांव की है। इस मामले में महिला के मायकेवालों ने पति, जेठानी और सास-ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने सास-ससुर को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पति और जेठानी फरार हैं। साथ में पुलिस के सामने महिला के शव को भी बरामद करने की चुनौती है।

मिली जानकारी के मुताबिक खरौना ग्रामवासी सत्‍येंद्र सिंह ने अपनी पुत्री राधिका देवी की शादी वर्ष 2009 में पश्चिआरीचक के मंटू कुमार के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही सभी आरोपित अक्सर राधिका देवी के साथ मारपीट करते थे। दो दिन पूर्व उन्‍होंने पीट पीटकर राधिका देवी को मार डाला और शव को गायब कर दिया। सूचना मिलने पर सोमवार की सुबह मायकेवाले उसके ससुराल पहुंचे तो शव को गायब पाया।

मृतका के पिता ने इस मामले में पति मंटू कुमार, ससुर गनौरी सिंह, सास अंजू देवी व जेठानी रेखा देवी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने गनौरी सिं‍ह व अंजू देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल फरार पति व जेठानी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

भगवानगंज थानाध्‍यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि अभी तक शव बरामद नहीं हो सका है। अन्‍य दो फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser