पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7वीं की स्टूडेंट के साथ गंदा काम:पटना में कोचिंग संचालक ने ही की यह हरकत, दोबारा रेप की कोशिश के बाद सामने आया मामला

पटना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहली बार 5 जनवरी की रात घर से बुलाकर किया रेप, 8 जनवरी को दोबारा कोशिश

सातवीं क्लास में पढ़ने वाली 14 साल की एक लड़की के साथ गंदा काम किया गया है। गंदा काम किसी और ने नहीं बल्कि उस शख्स ने किया जिसे नाबालिग लड़की अपना गुरु मानती थी। जिससे पढ़ती थी। गांव में कोचिंग चलाने वाले ने ही उसका बलात्कार किया। यह मामला पटना के धनरूआ थाना के तहत एक गांव का है। इस मामले में जब पुलिस के सामने पीड़िता के परिवार ने कंप्लेन दर्ज कराई तो तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी संटू कुमार उर्फ फोटी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे जेल भेज दिया गया।

बहाने से बुलाया घर के बाहर
24 साल के संटू कुमार उर्फ फोटी की गंदी नजर नाबालिग लड़की के ऊपर काफी दिनों से थी। बात 5 जनवरी के रात की है। उस वक्त लड़की अपने घर पर ही पढ़ रही थी। उसने लड़की के मोबाइल पर कॉल किया। उसे घर के बाहर मिलने बुलाया। जब लड़की बाहर निकली तो उसे पीछे के सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसके जबरदस्ती किया। गंदा काम करने के बाद लड़की को चुप-चाप रहने की हिदायत दी। रेप के बारे में किसी को कुछ बताने पर परिवार के लोगों को जान से मार देने की धमकी दी।

तीसरे दिन दोबारा की कोशिश
एक बार गंदा काम करने और लड़की के चुपचाप रह जाने की वजह से संटू का मन बढ़ गया। उसने पीड़िता के साथ दोबारा जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इसके लिए 8 जनवरी की रात वो चोर की तरह पीछे के रास्ते से उसके घर पर चढ़ गया। वो घर के अंदर जाने वाला ही था कि किसी की नजर उसके ऊपर पड़ गई। उसके बाद हल्ला हंगामा शुरू हो गया। इस कारण दोबारा रेप करने की कोशिश नाकाम हो गई। उसे घर से भागना पड़ा। इसके बाद परिवार वालों ने लड़की से बात की। तब उसने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी। इसके बाद ही शनिवार की रात आरोपी के खिलाफ धनरूआ थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया और फिर पुलिस ने छापेमारी कर संटू को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser