पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर हादसा:पटना सिटी की महिला और 4 साल के बेटे की मौत, पति गंभीर; जगदंबा स्थान से दर्शन कर आ रहे थे सब

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़।
  • पटना सिटी के बाहरी धवलपुरा का रहनेवाला था परिवार

पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर गुरुवार दोपहर बाद दर्दनाक हादसा हुआ। खुसरूपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर के पास एक अज्ञात भारी वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक पर बैठी एक महिला और चार साल के बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए PMCH भेजा गया है, लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक से आ रहा परिवार पटना सिटी के बाहरी धवलपुरा का रहनेवाला था। जख्मी बाइक सवार की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है। वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ जगदंबा स्थान में पूजा कर वापस घर लौट रहा था, तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

हादसे के बाद सड़क पर पड़ी बाइक।
हादसे के बाद सड़क पर पड़ी बाइक।

विकास को जिप्सी में डाल ले गए थानाध्यक्ष

दुर्घटना की खबर मिलते ही खुसरूपुर थाना की टीम मौके पर पहुंची। बुरी तरह से घायल बाइक चालक विकास कुमार को थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने अपनी जिप्सी से स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जख्मी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है। सूचना पर फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी भी घटनास्थल पर पहुंचे थे और छानबीन की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser