पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यूपी पुलिस से सूचना मिलने का इंतजार:कैलिफोर्नियम के साथ गिरफ्तार रविशंकर के गिराेह पर पटना पुलिस कसेगी शिकंजा

पटना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

64 अरब के 340 ग्राम कैलिफोर्नियम के साथ लखनऊ के गाजीपुर थाना इलाके से गिरफ्तार पटना से सटे शाहजहांपुर के रहने वाले रविशंकर के गिराेह पर पटना पुलिस का शिकंजा कसेगा। यूपी पुलिस से सूचना मिलने का इंतजार है। सूत्राें के अनुसार, रविशंकर के साथ उसके गिराेह में कुछ और युवक हैं, जाे पटना से लेकर उसके गांव के आसपास के रहने वाले बताए जाते हैं।

इसी मामले में यूपी पुलिस ने नवादा के अकबरपुर के रहने वाले महेश कुमार काे भी गिरफ्तार किया है। रविशंकर के बारे में न ताे उसके परिवार वाले कुछ बताने के मूड में हैं और न ही गांव वाले कि वह कैसे लखनऊ पहुंचा और इतना महंगी धातु का साैदा करने लगा। यूपी पुलिस ने इन दाेनाें के अलावा अन्य छह काे भी दबाेचा है।

कुंडली खंगाल रही पुलिस
वैसे भले ही पटना पुलिस रविशंकर के बारे में कुछ बताने से मना कर रही है, पर सूत्राें के अनुसार उसके और उसके गिराेह की कुंडली काे खंगालने में पुलिस जुट गई है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर रविशंकर कंकड़बाग में पंच मंदिर के पास कहांं रहता था? उसके कंकड़बाग वाले फ्लैट में किन-किन लाेगाें का आना-जाना था?

उन लाेगाें का रविशंकर से क्या संपर्क था अादि। वैसे पुलिस काे मीडिया से जानकारी मिल चुकी है कि रविशंकर और उसका गिराेह दुर्लभ पक्षियाें के काराेबार से लेकर पुराने धातु के धंधे में भी शामिल था। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि यूपी पुलिस से उसके गिरफ्तारी के बारे में काेई सूचना नहीं मिली है और न ही यूपी पुलिस ने इस बाबत पटना पुलिस से संपर्क किया है। उसके बारे में फीडबैक मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी। हाे सकता है कि यूपी पुलिस जांच करने के लिए यहां अाए।

खबरें और भी हैं...