25 मई से उड़ान भरेंगे विमान / पटना को जयपुर-बनारस और अमृतसर की नई फ्लाइटें मिलीं, लॉकडाउन के कारण दो माह से बंद थीं

यह तस्वीर पटना एयरपोर्ट की है। यहां विमान सेवा शुरू करने के लिए एयरपोर्ट प्रशासन तैयारी कर रहा है। यह तस्वीर पटना एयरपोर्ट की है। यहां विमान सेवा शुरू करने के लिए एयरपोर्ट प्रशासन तैयारी कर रहा है।
X
यह तस्वीर पटना एयरपोर्ट की है। यहां विमान सेवा शुरू करने के लिए एयरपोर्ट प्रशासन तैयारी कर रहा है।यह तस्वीर पटना एयरपोर्ट की है। यहां विमान सेवा शुरू करने के लिए एयरपोर्ट प्रशासन तैयारी कर रहा है।

  • दिल्ली के लिए 9, मुंबई और बेंगलुरू के लिए 3-3 फ्लाइटें
  • पहले पटना से जयपुर और वाराणसी के लिए डायरेक्ट फ्लाइट नहीं थी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:21 AM IST

पटना. लाॅकडाउन के दाे माह के बाद पटना एयरपाेर्ट से 25 मई से विमानाें का ऑपरेशन शुरू हाेगा। पटना को दो नई फ्लाइटें मिली हैं। जयपुर और वाराणसी के लिए स्पाइसजेट सीधी नई उड़ान शुरू कर रहा है। यह फ्लाइट जयपुर से वाराणसी हाेते पटना एयरपाेर्ट पर शाम 5.25 बजे आएगी और फिर वाराणसी हाेते जयपुर काे रवाना हाेगी। अब तक पटना से जयपुर और वाराणसी के लिए डायरेक्ट फ्लाइट नहीं थी। यही नहीं स्पाइस जेट 25 से ही अमृतसर के लिए नई डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने जा रही है। लाॅकडाउन से पहले एयर इंडिया की एक उड़ान थी जाे नए शिड्यूल में नहीं है। 
एयरलाइंस के आधिकारिक सूत्राें के अनुसार नए शिड्यूल में इंडिगाे की 7, स्पाइस की 6, गाे एयर की 5 और एयर इंडिया की एक फ्लाइट ऑपरेट करेगी। विस्तारा की एक उड़ान जाे लाॅकडाउन से पहले थी, नए शिड्यूल में नहीं है। यानी 25 से 19 विमानाें के ऑपरेशन हाेने की बात है। एयरपाेर्ट प्रशासन ने डीजीसीए काे 19 विमानाें की लिस्ट भेजी है। इसमें काेई कमी हाेगी या नहीं, अगले 24 घंटे में चलेगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना