पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट G8-144 कैंसिल:आज भी देर जाएगी पटना से बेंगलुरु की फ्लाइट, G8-274 हर दिन हो रही है लेट

पटना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेंगलुरु और पटना के बीच फ्लाइट से सफर करने वाले यात्री को हर दिन परेशानी झेलनी पड़ रही है। गो एयर की फ्लाइट हर दिन 1 घंटा या उससे अधिक लेट आती है और उसी अनुसार बदले हुए टाइम के तहत वापस पटना से जाती है। बेंगलुरु से आने वाली G8-274 रविवार को भी 2 घंटे 45 मिनट लेट हो गई है। आज दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर ही यह बेंगलुरु से रवाना होगी और अपने रियल टाइम 2:10 बजे की जगह शाम 4 बजकर 55 मिनट तक पटना पहुंचने की संभावना है।

इस कारण पटना से बेंगलुरु जाने वाली G8-273 को भी आज रिशिड्यूल किया गया है। यह फ्लाइट रियल टाइम दोपहर 2 बजकर 45 मिनट की जगह शाम के 5 बजकर 30 मिनट पर उड़ान भरेगी। पटना से भी यह 2 घंटे 45 मिनट की देरी से जाएगी। आने-जाने में पिछले कई दिनों से यह फ्लाइट लेट हो रही है। लगातार इस फ्लाइट के लेट होने की वजह क्या है? इस बारे में एयरलाइन कंपनी के अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं।

दिल्ली की फ्लाइट हुई कैंसिल

रविवार को अब तक में सिर्फ एक फ्लाइट कैंसिल हुई है। गो एयर की G8-143 को दिल्ली से ही कैंसिल कर दिया गया। इस वजह से पटना से दिल्ली जाने वाली G8-144 भी कैंसिल हो गई। यह लगातार दूसरा दिन है, जब दोनों तरफ से यह फ्लाइट कैंसिल हुई। इस कारण दिल्ली से पटना और पटना से दिल्ली जाने वाले इस फ्लाइट के पैसेंजर्स को काफी परेशानी हुई।