महिला को डायन बता बेरहमी से पीटा:मुजफ्फरपुर में बाल पकड़कर घर से घसीटते हुए ले गए, बीच-बचाव करने पर बहु को भी नहीं बख्शा, सरपंच के साथ भी दुर्व्यवहार

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिला। - Dainik Bhaskar
पीड़ित महिला।

सदर थाना क्षेत्र के दिघरा गांव में एक विधवा महिला को डायन बताकर आरोपितों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। उसका बाल पकड़कर घर से बाहर घसीटते हुए ले गए। लाठी-डंडा से जमकर पीटने लगे। यह देखकर पीड़िता की बहू बीच-बचाव करने गयी तो उसे भी नहीं बख्शा। उसके साथ भी मारपीट करते हुए जेवरात छीन लिए। हल्ला-हंगामा सुनकर स्थानीय सरपंच चन्दन कुमार भी मामला शांत कराने गए। आरोपितों ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया। किसी तरह आसपास के लोगों ने एकजुट होकर विधवा और उसकी बहू की जान बचाई। दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज़ कराया गया।

इसके बाद विधवा महिला की बहू ने थाना में आवेदन दिया है। इसमे अपने पड़ोसी और रिश्ते के देवर समेत अन्य को आरोपित बनाया है। थानेदार सत्येन्द्र मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद FIR दर्ज किया जाएगा।

तबियत खराब रहने पर लगाया आरोप

पीड़िता ने बताया आरोपित की तबियत खराब रहती है। शुक्रवार को इसी बात को लेकर सभी लोग घर मे घूस गए। कहने लगे कि तुम बहुत पूजा-पाठ करती हो। डायन विद्या जानती हो। तुम्हीं ने तबियत खराब कर दिया है। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दिया।

आवेदन बदलवाने का दवाब देने का आरोप

पीड़िता ने बताया कि थाना पर आवेदन दे चुकी है। एक पुलिसकर्मी उसे बदलवाने के लिए दवाब दे रहे हैं। स्थानीय सरपंच ने कहा कि आवेदन किसी हाल में नहीं बदला जाएगा। जो घटना हुई है। उसे दर्जनों लोगों ने देखा है। अगर पुलिस पूछेगी तो सभी गवाही देने को तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...