पटना में 'पठान' फिल्म का विरोध:लोगों ने जलाया पोस्टर, कहा- भगवा रंग पर आंच नहीं आने देंगे

पटना14 दिन पहले

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' आज रिलीज हो गई है। देशभर में इस फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। पटना में भी इस फिल्म को लेकर विरोध जताया जा रहा है। विद्यापति मार्ग स्थित वेद विद्यालय में पठान फिल्म का पोस्टर जलाया गया और इसके साथ ही हवन किया गया है ताकि ऐसी फिल्म बनाने वाले कलाकारों को सद्बुद्धि आए।

भगवा रंग पर नहीं आने देंगे आंच

इस फिल्म पर आरोप है की इसने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। 'पठान' फिल्म में फिल्ममाएं गए गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण ने जिस तरह से सनातन धर्म के पवित्र भगवा रंग का बिकिनी पहना है वह बहुत ही आहत पहुंचाने वाला है।

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने कहा कि जिस तरह से इस फिल्म में भगवा रंग का अपमान किया गया है, वह सहनीय नहीं है। सभी सनातन धर्म के लोग भगवा रंग पर आंच नहीं आने देंगे और अगर आंच आ भी जाएगी तो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

पाकिस्तान का एजेंट है शाहरुख खान

कृष्णा सिंह ने कहा कि शाहरुख खान पाकिस्तान का एजेंट है। उसके रगों में पाकिस्तान का खून दौड़ रहा है। उसे पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उसे हिंदुस्तान में रहने का कोई हक नहीं है। अगर उनके पास पैसे नहीं है तो वह आश्रम में दिए गए दान के पैसों से उसके लिए टिकट कटवा देंगे। अंत में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि इस तरह की फिल्मों पर बैन लगाया जाए और सनातन धर्म को ठेस पहुंचाने वाले लोगों को सजा दी जाए।